लाइव टीवी

24 की उम्र में हो गई थी Ayushmann Khurrana की शादी, वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी ने फोटो शेयर कर लिखा खास मैसज

Updated Nov 01, 2019 | 14:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ayushmann Khurrana Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की शादी को आज 11 साल हो गए हैं और इस वेडिंग एनिवर्सरी पर उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने फोटो शेयर कर उनके लिए एक खास मैसेज लिखा।

Loading ...
Ayushmann Khurrana with wife Tahira Kashyap
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की शादी को आज 11 साल हो गए हैं इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी की फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी
  • आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी पुरानी तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाई दी और खास मैसेज लिखा
  • मालूम हो कि दोनों की शादी साल 2008 में हुई थी और दोनों के दो बच्चे हैं

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। इसके साथ ही वो एक अच्छे पति भी हैं और यह बात सभी जानते हैं। आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें पोस्ट कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। 

आयुष्मान और ताहिरा की शादी को 11 साल बीत गए हैं और आज (1 नवंबर को) उनकी वेडिंग एनिवर्सरी है और इस मौके पर एक बार फिर दोनों ने एक दूसरे को बधाई दी है। ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी आयुष्मान। यह तस्वीरें हमारी संगीत और शादी की हैं। मुझे याद है कि मेरा दिल 10 गुना तेजी से धड़क रहा था और कूद रहा था और अभी भी धड़कता है हालांकि वजह बदली हो सकती है। तुम आज भी पहले की तरह ही मुझसे मिलते हो।' इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए आयुष्मान ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत'।

वहीं आयुष्मान ने भी ताहिरा को एनिवर्सरी की बधाई देते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और लिखा, 'इस खूबसूरत लड़की के साथ 11 साल बीत गए हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बहुत अलग महसूस कर रहा हूं। हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप'। वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी ताहिरा की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया। इस फोटो पर आयुष्मान ने ताहिरा के गाल पर काला तिल बना दिया। 

मालूम हो कि दोनों ने कॉलेज के दिनों में एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था और करीब 2 साल बाद उन्होंने शादी का फैसला किया। इसके बाद 1 नवंबर 2008 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए, उस समय आयुष्मान की उम्र 24 साल थी। शादी के बाद साल 2012 में उनके बेटे विराजवीर का जन्म हुआ और 2014 को उनकी बेटी वरुष्का का जन्म हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।