लाइव टीवी

Dream Girl 2 : ड्रीम गर्ल 2 में दिखेंगी आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी, ईद पर सलमान की टाइगर 3 के साथ होगा क्लैश

Updated Sep 16, 2022 | 17:33 IST

Ayushmann Khuranna Dream Girl 2 :  आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का अनाउंसमेंट हो गया है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। आइए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ayushmann khurrana dreamgirl 2 announcement
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का हुआ अनाउंसमेंट
  • फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं
  • आइए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म?

Ayushmann Khuranna Dream Girl 2 : आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ऑडियंस को खूब पसंद आई थी। फैंस इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पहले खबरे थी कि इस फिल्म में आयुष्मान के साथ टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका में होगी। लेकिन बाद में साफ हो गया था इस फिल्म में आयुष्मान के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे होगी। आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल 2019 में रिलीज हुई थी। आज ड्रीम गर्ल 2 की अनाउंसमेंट हुई है। फिल्म के स्टार कास्ट का भी ऐलान हो गया है। 

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में 29 जून 2023 को रिलीज होगी। इस दिन ईद पड़ रही है। अगले साल ईद पर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 रिलीज होगी। फिल्म में सलमान, कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में है।

ड्रीम गर्ल 2 की हुई अनाउंसमेंट

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना एक बार फिर लीड रोल में हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट एक वीडियो के जरिए हुआ है। वीडियो की शुरुआत फर्स्ट फिल्म के कैरेक्टर पूजा से होती है। फिल्म के अगले सीक्वल में नुसरत भरूचा की जगह अनन्या पांडे नजर आएंगी। फिल्म में अनु कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बनर्जी नजर आने वाले हैं। फिल्म के नए कास्ट में राजपल यादव, सीमा पहवा और राजपाल यादव भी दिखाई देंगे।

आयुष्मान ने शेयर किया वीडियो

ये भी पढ़ें -KBC 14 के मंच पर अमिताभ बच्चन ने बताया लड़कियों को चाहिए लड़कों में ये गुण, क्या कंटेस्टेंट प्रख्यात शेट्टी जीते पाएंगे 50 लाख रुपये की धनराशि?

मूवी के अनाउंसमेंट की वीडियो बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड के साथ शुरू होती है। आयुष्मान के दोस्त कहते हैं लगता है भैया बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई है। इसके जवाब में आयुष्मान कहते हैं हां भाई डीवीडी पर पिक्चर चला रहा हूं तभी भी नहीं चल रही है, इसलिए मथुरा आया हूं पूजा करने। एक्टर आगे कहते हैं,  मैं ईद पर पूजा कर लूंगा। उनके दोस्त के भैया ईद पर पूजा। एक्टर कहते हैं यकीन नहीं होता तो खुद पूजा से पूछ लो। इसके बाद फिल्म की स्टार कास्ट की अनाउंसमेंट होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।