लाइव टीवी

आयुष्मान खुराना संग रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगी वाणी कपूर, पहली बार पर्दे पर साथ दिखेगी जोड़ी

Updated Aug 08, 2020 | 13:31 IST

Ayushmann and Vaani Kapoor film: एक्ट्रेस वाणी कपूर मौजूदा दौर के फेमस स्टार आयुष्मान खुराना संग रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर।
मुख्य बातें
  • आयुष्मान और वाणी की जोड़ी पहली बार दिखेगी
  • फिल्म को अभिषेक कपूर निर्देशित करेंगे
  • फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने आठ साल के फिल्म करियर में अपने अलग पहचान बनाई है। वह अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम करने और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं। कंटेंट बेस्ड फिल्मों में आयुष्मान ने जिस तरह की छाप छोड़ी है, उसकी मिसाल कम ही देखने को मिलती हैं। कई हिट फिल्में दे चुके आयुष्मान अब एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ दिखेगी। इस रोमांटिक फिल्म को मशहूर डायरेक्टर अभिषेक कपूर निर्देशित करेंगे। अभिषेक ने रॉक ऑन, काई पो छे, फितूर और केदारनाथ जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी फिल्म के नाम का ऐलान नहीं की किया गया है। आयुष्मान और वाणी स्टारर यह फिल्म उत्तर भारत आधारित प्रेम कहानी होगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है। फिल्म में आयुष्मान एक एथलीट के किरदार में नजर आएंगे, जिसके लिए उन्हें कड़ी ट्रेनिंग करनी होगी। अभिषेक कपूर ने फिल्म में वाणी कपूर को कास्ट किए जाने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'वाणी एक कमिटेड एक्टर हैं। उनके और आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह जोड़ी पर्दे पर पहली बार दर्शकों के सामने होगी।'

आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'गुलाबो सिताबो' फिल्म में नजर आए थे। दो महीने पहले रिलीज हुई इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी थे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 'गुलाबो सिताबो' में आयुष्मान और अमिताभ की नोक-झोंक बेहद मजेदार थी, जिसने दर्शकों को हंसाया और गुदगुदाती भी। वहीं, वाणी कपूर आखिरी बार मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'वॉर' में दिखी थीं। 'वॉर' में ऋतिक रोशन और जैकी श्रॉफ थे। वाणी अब जल्द ही 'शमशेरा' फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।