लाइव टीवी

Anek Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की अनेक ने कमाए 4 करोड़, जानें दूसरे दिन की कमाई

Updated May 29, 2022 | 10:37 IST

Anek Box Office Collection Day 2: आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक की शुरुआत बेहद स्लो रही है। ओपनिंग पर यह फिल्म दो करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी है...

Loading ...
आयुष्मान खुराना।
मुख्य बातें
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अनेक की शुरुआत बेहद स्लो रही है।
  • इस फिल्म को अपने पहले दिन ज्यादा दर्शक नहीं मिले थे।
  • अब अनेक की दूसरे दिन की कमाई की रिपोर्ट सामने आ गई है।

Anek Movie Box Office Collection Day 2: आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक को अच्छे रिव्यूज मिले हैं हालांकि, फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर ला पाने में थोड़ी नाकामयाब रही है। अनेक फिल्म की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग ठीकठाक रही। पहले दिन फिल्म 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही। आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक नॉर्थ-ईस्ट इंडिया के लोगों की कहानी दर्शाती है। उनका विद्रोह और भारत के साथ एकीकृत होने की आवश्यकता पर फिल्म में प्रकाश डाला गया है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है।

अनेक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
आयुष्मान खुराना की अनेक की दूसरे दिन की कमाई की रिपोर्ट सामने आ गई है। फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शनिवार 28 मई को 2-3 करोड़ रुपये के बीच का कलेक्शन किया है। जिससे आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक का अब तक का कुल कलेक्शन 4 करोड़ रुपये के करीब हो गया है। हालांकि यह कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के मुकाबले काफी कम है। अनेक का कलेक्शन भूल भुलैया-2 से 5-6 गुना कम है।

पढ़ें- 6 किलो का कॉस्टयूम पहनकर अक्षय कुमार ने की शूटिंग, पृथ्वीराज के लिए ऐसे पाया रियल योद्धा लुक

भारत में 1200 स्क्रीन्स पर फिल्म अनेक को रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में यह फिल्म तकरीबन 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। 40 करोड़ के बजट (Film Anek Budget) वाली यह फिल्म कमाई के मामले में बेहद धीमी रफ्तार से चल रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार आयुष्मान खुराना की फिल्म ने अपने पहले दिन 1.75 करोड़ रुपए ही कमाए थे।

बता दें, खबरों के अनुसार इस फिल्म को अपने पहले दिन ज्यादा दर्शक नहीं मिले थे। सुबह वाले शोज के दौरान सिनेमाघरों में बहुत कम ऑडियंस थी जिसकी वजह से कई सिनेमाघरों में इस फिल्म के शोज को कैंसिल कर दिया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।