लाइव टीवी

Dream Girl को लेकर आयुष्‍मान खुराना बोले- 'यह मेरे करियर की सबसे बड़ी मसाला फ‍िल्‍म है'

Updated Sep 11, 2019 | 14:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फैंस को इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है।

Loading ...
ayushmann khurrana in dream girl

पांच बैक-टू-बैक हिट फ़िल्मों के बाद बॉलीवुड के हिटमैन कहे जाने वाले आयुष्मान खुराना इन दिनों बॉक्स ऑफिस में ड्रीम रन पर हैं! आयुष्मान की अगली फ़िल्म 'ड्रीम गर्ल' एक ज़बरदस्त रोमांटिक कॉमेडी है, और इस कमर्शियल मसाला एंटरटेनमेंट फ़िल्म के साथ वह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आएंगे। हालांकि, इस वर्सेटाइल एक्टर ने बेहद शानदार स्क्रिप्ट की वजह से ही इस फ़िल्म में काम करने का फैसला लिया था।

आयुष्मान ने कहा, "ड्रीम गर्ल मेरी अब तक की फ़िल्मों में सबसे ज़्यादा कमर्शियल, मसाला फ़िल्म है। मैंने हमेशा अलग-अलग जॉनर, रोल्स और स्क्रिप्ट के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। इस बार मैं चाहता था कि मेरा काम थोड़ा अलग हो और इसमें काफी मज़ा भी आए। यह फ़िल्म अव्वल दर्ज़े की, हिलेरियस बॉलीवुड कॉमेडी है और हम सभी इसे देखते हुए ही बड़े हुए हैं, साथ ही फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी सॉलिड है। यह मेरी सबसे पहली जरूरत है, क्योंकि इसके बाद ही मैं किसी फ़िल्म में काम करने का फैसला लेता हूँ। यानी कि स्क्रिप्ट ऑर्डिनरी नहीं होनी चाहिए। फ़िल्म का कांसेप्ट बिल्कुल फ्रेश था और इसमें नयापन था, और इसी वजह से इस फ़िल्म में काम करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड था।”

एक्टर ने बताया कि कमर्शियल एंटरटेनर्स में काम करने के पीछे एक बड़ी वजह है। वह कहते हैं, "मैं ग्रेट कमर्शियल सिनेमा के लिए हमेशा तैयार रहता हूँ, क्योंकि इनके जरिए ही मैं बड़ी संख्या में ऑडियंस तक पहुंच पाता हूँ और उनसे जुड़ जाता हूँ। मैंने महसूस किया कि, इस तरह की मसाला फ़िल्मों में काम करने के बाद, वाकई मेरी दूसरी फ़िल्मों के लिए ऑडियंस का दायरा बढ़ गया है, और कई सोशल कन्वर्सेशन के दौरान भी मैंने यह बात दोहराई है।”

आयुष्मान आगे कहते हैं, “अगर लोग मुझे इस तरह के कमर्शियल बॉलीवुड सिनेमा में पसंद करते हैं, तो वे ऐसे प्रोजेक्ट को देखने वापस जरूर आएंगे, जो बहुत ज़्यादा रेलवेन्ट और टॉपिकल हो, ताकि ऑडियंस को उस फ़िल्म को देखना और उस पर विचार करना पसंद आए। इस तरह एक आर्टिस्ट के तौर पर मुझे संतुष्टि मिलेगी, जिसकी मुझे हमेशा तलाश रहती है। इसलिए हाँ, ड्रीमगर्ल में काम करने के पीछे मेरा भी इंटरेस्ट छिपा है, क्योंकि इस तरह मैं ज़्यादा से ज़्यादा ऑडियंस को अपनी सोशली रेलवेन्ट फ़िल्मों को देखने के लिए प्रेरित कर सकता हूं।” ड्रीम गर्ल इस शुक्रवार को रिलीज़ होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।