लाइव टीवी

Ayushmann Khurrana Film: इस फिल्म में आयुष्मान खुराना को किया गया था रिजेक्ट, बनने वाली थी करीना संग जोड़ी

Updated Dec 12, 2019 | 22:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ayushmann Khurrana Film: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर माने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं।

Loading ...
Ayushmann Khurrana को इस फिल्म में किया गया था रिजेक्ट
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना ने बताया इस फिल्म में उन्हें रिजेक्ट किया गया था।
  • इस फिल्म में एक्टर करीना कपूर के अपोजिट नजर आने वाले थे।
  • एक्टर ने बताया कि रिजेक्ट होने के बाद उनका दिल टूट गया था।

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने करियर में रिजेक्शन को खूब झेला है। इस लिस्ट में आमिताभ बच्चन से लेकर आयुष्मान खुराना तक का नाम सामने आता है। वहीं हाल ही में बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना ने बताया कि फिल्म उड़ता पंजाब के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। फिल्म में वो दिलजीत दोसांझ का किरदार निभाने वाले थे। लेकिन किसी वजह से वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए।

हाल ही में फिल्म क्रिटिक्स राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों को लेकर खुलकर बात की। इस इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना के साथ-साथ शाहिद कपूर, विजय वर्मा, अक्षय खत्ना और रणवीर सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान सभी एक्टर्स से सवाल किया गया कि वो किस तरह की फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन वो किसी वजह से उन फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पाए।

इस पर शाहिद कपूर ने कहा कि सभी एक्टर्स अलग अलग तरह की फिल्में करना चाहते हैं। वो हर तरह का किरदार निभाने के लिए बेताब रहते हैं। अगर मेरी बात की जाए तो मुझे फिल्म गलीबॉय में रैप की भूमिका या फिर फिल्म दिल चाहता है जैसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं।


 
उन्होंने अलग अलग भूमिका के लिए आयुष्मान की तारीफ की और कहा कि वो विक्की डोनर जैसी फिल्म करना पसंद करेंगे। इस दौरान आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया कि फिल्म उड़ता पंजाब के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। इस फिल्म में उन्हें दिलजीत दोसांझ के किरदार के लिए ऑफर आया था। एक्टर ने बताया कि मुझे लगा कि ये फिल्म मैं करने वाला हूं, लेकिन अचानक मुझे कॉल आया कि तुम नहीं कर रहे हो। उस वक्त मेरा दिल टूट गया था। 

बता दें कि फिल्म उड़ता पंजाब को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया था। ब्लैक कॉमेडी क्राइम बेस्ट इस फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट ही नहीं बल्कि एक्टर्स की एक्टिंग भी लोगों को खूब पसंद किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।