लाइव टीवी

Ayushmann Khurrana Post: बेटे के जन्मदिन पर आयुष्मान खुराना हुए इमोशनल, विराजवीर को बताया अपनी परछाई

Updated Jan 02, 2021 | 20:07 IST

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शनिवार को बेटे विराजवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने कहा कि उनका बेटे ठीक उनकी परछाई की तरह है।

Loading ...
Ayushmann Khurrana
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना ने शनिवार को बेटे विराजवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।
  • अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि उनका बेटे ठीक उनकी परछाई की तरह है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शनिवार को बेटे विराजवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने कहा कि उनका बेटे ठीक उनकी परछाई की तरह है। अभिनेता ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो बेटे। तुम खुद में एक आदमी हो, ज्यादातर अपने विचारों में खोए रहते हो। तुम अपने अपने संगीत से प्यार करते हो। मुझे याद है कि आप नए साल की पूर्व संध्या पर चांद को निहार रहे थे, जबकि अन्य बच्चे अलाव के चारों ओर दौड़ रहे थे। आपके अंदर कलाकार है, क्योंकि कलाकार मानवीय है।"

अभिनेता ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग को अपने गृहनगर चंडीगढ़ में पूरा किया। अभिषेक कपूर के सह-कलाकार वाणी कपूर द्वारा निर्देशित प्रेम कहानी को महामारी के बीच सिर्फ 48 दिनों में चंडीगढ़ में शूट की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।