लाइव टीवी

Anek Trailer: रिलीज हुआ आयुष्मान की 'अनेक' का ट्रेलर, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Updated May 05, 2022 | 12:35 IST

Anek Trailer Out Watch Video: आयुष्मान खुराना स्टारर अनुभव सिन्हा की 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

Loading ...
Anek Trailer
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना स्टारर 'अनेक' का ट्रेलर जारी
  • अनुभव सिन्हा ने किया है फिल्म का निर्देशन
  • फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज के लिए तैयार

Anek Trailer Out Watch Video: आयुष्मान खुराना स्टारर अनुभव सिन्हा की 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसके ट्रेलर में आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बड़े पैमाने और बड़े कैनवस पर फिल्माई गई इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट में असाधारण लोकेशन्स पर शूट किया गया है। मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ की तरह इस फिल्म में भी अनुभव सिन्हा ने अछूते मुद्दे की बात उठाने की कोशिश की है।  

ऐसे में आयुष्मान खुराना ने इस पर बात की और कहा, “अनेक वास्तव में एक भारतीय होने की भावना का जश्न मनाता है। अनुभव सर ने इस फिल्म के साथ अपनी भावुक कहानी के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया हैं। मेरा किरदार जोशुआ ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से उन चीजों को करने के लिए मजबूर किया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। सही मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के साथ, मैंने इस किरदार को फिल्म के लिए अनुभव की गई हर चीज को जीवंत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया। ”

इस फिल्म के निर्माता अनुभव सिन्हा कहते हैं, “अनेक मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है। यह एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसके बारे में शायद कम बोला जाता है। यह इस तथ्य पर फिर से जोर देता है कि हमारी संस्कृतियों, परंपराओं, भाषाओं में भिन्नता होने के बावजूद, भारत एक देश के रूप में ऊपर उठ सकता है और जीत सकता है। तो हमारे रास्ते में आने वाली सभी चुनौतियों के बावजूद, चाहे वह कठिन इलाके में शूटिंग हो या महामारी के दौरान फिल्मांकन करना हो, हम आगे बढ़े। मुझे गर्व और जीत का अहसास हो रहा है कि हमने इस फिल्म के साथ जो कुछ भी निर्धारित किया है, वह सब कुछ पूरा कर लिया है। ”

बता दें, 'अनेक' एक भारतीय की एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जिसका ध्येय है- जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट के कुछ असाधारण लोकेशन्स पर की गई है। आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा की अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।