लाइव टीवी

Doctor G first Look: डॉक्टर्स डे पर आयुष्मान खुराना ने दिया फैन्स को तोहफा, 'डॉक्टर जी' के लुक से उठाया पर्दा

Updated Jul 01, 2022 | 12:51 IST

Ayushmann Khurrana starrer Doctor G first Look: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी से उनका लुक सामने आ गया है। जंगली पिक्चर्स ने डॉक्टर्स डे के मौके पर उनका लुक जारी किया है।

Loading ...
Doctor G first Look
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी से उनका लुक सामने आ गया है।
  • जंगली पिक्चर्स ने डॉक्टर्स डे के मौके पर उनका लुक जारी किया है।
  • फिल्म में पहली बार आयुष्मान और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी नजर आएगी।

Ayushmann Khurrana starrer Doctor G first Look: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म डॉक्टर जी से उनका लुक सामने आ गया है। फिल्म के निर्माता जंगली पिक्चर्स ने डॉक्टर्स डे के मौके पर उनका लुक जारी किया है। आयुष्मान खुराना ने नेशनल डॉक्टर्स डे के इस खास मौके पर उन सभी मेहनती चिकित्सकों को शुभकामनाएं दीं जिन्होंने अपना जीवन बार-बार दूसरों की सेवा के लिए समर्पित किया है। 

आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने लुक की लेटेस्ट झलक शेयर करते हुए लिखा, 'जी से गायनोकोलॉजिस्ट, जी से गुप्ता, ये है हमारा #DoctorG, डॉक्टर उदय गुप्ता उर्फ ​​डॉक्टर जी और टीम की तरफ से सभी जी से जीनियस डॉक्टरों को #HappyDoctorsDay 

इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना एक गायनोकोलॉजिस्ट का रोल निभा रहे हैं, जिसमें उनके साथ अहम रोल निभाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और वेटरेन एक्ट्रेस शेफाली शाह नजर आने वाली हैं। फिल्म में पहली बार आयुष्मान और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी नजर आएगी। रकुल प्रीत सिंह उनकी सीनियर डॉक्टर फातिमा का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग भोपाल, प्रयागराज में हुई है।

Also Read: 'जादूगर' से लेकर 'गुड लक जेरी' तक, जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेबसीरीज

यह फिल्म आयुष्मान खुराना के बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स में से एक है। इस फिल्म को लेकर खुद आयुष्मान खुराना काफी उत्साहित हैं। वे हमेशा नए तरह के किरदारों को निभाने के लिए जाने जाते हैं। डॉक्टर जी के अलावा, 2022 में जंगली पिक्चर्स की 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और 'क्लिक शंकर' जैसी रोमांचक फिल्म रिलीज होंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।