लाइव टीवी

Doctor G trailer: जबरदस्त है आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर, फैन्स बोले- ये आदमी कुछ भी कर सकता है

Updated Sep 20, 2022 | 17:12 IST

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डॉक्टर जी' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में हैं।

Loading ...
Doctor G trailer
मुख्य बातें
  • फिल्म 'डॉक्टर जी' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है।
  • फिल्म में आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में हैं।
  • अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Doctor G Trailer: इरेक्टाइल डिसफंक्शन से पीड़ित एक किरदार को निभाने से लेकर समय से पहले गंजेपन की समस्या को सामने लाने तक, आयुष्मान खुराना ने हमेशा अपने अभिनय से लोगों को सोचने पर मजबूर किया है। अभिनेता अब आगामी फिल्म 'डॉक्टर जी' में एक पुरुष गयनेकॉलोजिस्ट की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गुददुगाने वाले मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया, जिसमें एक झलक दी गई कि कैसे आयुष्मान का कैरेक्टर महिला रोगियों के आसपास पुरुष गायनेकॉलोजिस्ट होने के लिए संघर्ष करता है।

दो मिनट से अधिक के ट्रेलर में आयुष्मान को गायनोकोलॉजी से ऑथोर्पेडिक में अपना कोर्स बदलने के लिए कहते हुए दिखाया गया है। बाद में क्लिप में, अभिनेत्री शेफाली शाह भी दिखती हैं, जो एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की निर्देशक अनुभूति कश्यप ने कहा कि 'डॉक्टर जी' एक कॉमेडी ड्रामा है, जो एक मेडिकल कैंपस की पृष्ठभूमि पर आधारित है और एक पुरुष गायनेकॉलोजिस्ट किस तरह महिला-प्रधान दुनिया में संघर्ष करता है।



"आयुष्मान खुराना ने डॉक्टर उदय गुप्ता की भूमिका में अद्भुत काम किया है। उन्होंने शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह के साथ, अपनी व्यक्तिगत भूमिकाओं में इतना कुछ लाया है जो इन पात्रों और स्थितियों से संबंधित हो सकता है।"

जंगली पिक्च र्स की सीईओ अमृता पांडे ने कहा, "अनुभूति, लेखकों, क्रू और आयुष्मान खुराना, शेफाली शाह और रकुल प्रीत की पावरहाउस प्रतिभा ने इस कहानी को इतनी अच्छी तरह से जीवंत किया है।"

सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वीडियो देखकर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूट्यूब पर एक फैन ने आयुष्मान की परफॉर्मेंस देखकर कहा कि ये आदमी कुछ भी कर सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।