लाइव टीवी

Ayushmann And Tahira: ताहिरा ने बताई कैसे हुई थी आयुष्मान से पहली मुलाकात, नहीं जानती थीं पति का असली नाम

Updated Nov 17, 2019 | 22:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ayushmann Khurrana And Tahira Kashyap: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अब लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की।

Loading ...
Ayushmann Khurrana Wife ताहिरा कश्यप
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने बताया कैसे हुई थी पति से उनकी मुलाकात।
  • उन्होंने अपनी पति के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की।
  • आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की शादी को 11 साल हो गए हैं।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखिका, फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं। कैंसर से जंग जीतने के बाद उन्होंने बताया कि खुद को बीमारी से बड़ा माने। वो कैंसर से प्रभावित लोगों को दृढ़ इच्छाशक्ति रखने की आग्रह करती हैं। हाल ही में ताहिरा एक शो में पहुंची थी जहां उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने यहां अपनी जिंदगी के उतार-चढाव से लेकर आयुष्मान खुराना के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की।
 
ताहिरा कश्यप ने बताया कि पहली बार वो आयुष्मान खुराना से फिजिक्स के ट्यूशन क्लास में मिली थीं। उन दिनों उन्हें लगता था कि आयुष्मान का नाम अभिषेक है। ताहिरा ने बताया कि ट्यूशन क्लास में 70 बच्चे होते थे, ऐसे में मुझे लगा कि इसका नाम अभिषेक है। पूरे सत्र में हमने एक दूसरे से बात नहीं कि लेकिन कहीं ना कहीं हम दोनों का एकदूसरे पर क्रश था।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि कॉलेज के दिनों में दोनों एकदूसरे के प्रतिद्वंदी थे। हम जब एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब भी हम दोनों के बीच कॉलेज को लेकर कोल्ड वॉर रहता था। अपने-अपने कॉलेज को लेकर हमारे बीच होड़ लगी रहती थी। 

ताहिरा ने बताया कि पहले आयुष्मान की अंग्रेजी अच्छी नहीं थी। लेकिन समय के अनुसार उसकी अंग्रेजी से पहले से काफी अच्छी हो गई है। ऐसे में इसका क्रेडिट मुझे जाता है। उन्होंने बताया कि मेरी हिंदी भी पहले से काफी अच्छी हो गई इसका क्रेडिट आयुष्मान को जाता है। हम एक दूसरे की ताकत हैं। बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की शादी को 11 साल हो गए हैं। दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हैं। बेटे का नाम विराजवीर और बेटी का नाम विरुष्का है।

हाल ही में ताहिरा कश्यप टेड टॉक्स इंडिया के मंच पर कैंसर को लेकर अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने लोगों से आग्रह किया था कि कभी भी कैंसर जैसी बीमारी को नजरअंदाज ना करें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।