लाइव टीवी

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ का कोरोना पर 'वार', बागी 3 बनी 2020 की सबसे बड़ी फिल्म

Updated Mar 07, 2020 | 10:17 IST

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 3 (Baaghi 3) इस हफ्ते रिलीज हो गई है। यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है और इसने अजय देवगन की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को मात दे दी है।

Loading ...
Tiger Shroff and Shraddha Kapoor in Baaghi 3
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 3 इस हफ्ते रिलीज हो गई है
  • बागी 3 इस साल सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है
  • फिल्म ने पहले दिन की कमाई में अजय देवगन की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को पीछे छोड़ दिया है

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 इस हफ्ते 6 मार्च को रिलीज हो गई। फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। बागी 3 इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।

माना जा रहा था कि दुनियाभर में फैल रहे जानलेवा कोरोना वायरस के चलते फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है और यह कम रह सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पहले दिन फिल्म ने 17-18 करोड़ रुपये की कमाई की। टाइगर- श्रद्धा की जोड़ी पहले दिन दर्शकों को थियेटरों तक खींचने में सफल रही। हालांकि कोरोना वायरस के चलते कुछ जगह पर लोगों ने थियेटर जाना नजरअंदाज किया जिसके चलते उन इलाकों में फिल्म की कमाई कम रही। 

रिपोर्ट के मुताबिक बागी 3 की पहले दिन ऑक्यूपेंसी 30-35% रही। फिल्म की एडवांस बुकिंग 5.50 करोड़ रुपये रही जो कि इस साल की सबसे ज्यादा है। बागी 3 की पहले दिन की कमाई ने अजय देवगन की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर की पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। मालूम हो कि तान्हाजी ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला और यह 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई।

बागी 3 की बात करें तो यह दो भाईया रॉनी (टाइगर श्रॉफ) और विक्रम (रितेश देशमुख) की कहानी है। बड़ा भाई व‍िक्रम अक्‍सर परेशानियों में फंस जाता है और छोटा उसकी मदद के लिए आता है। व‍िक्रम पुल‍िस फोर्स जॉइन कर लेता है और एक मिशन के तहत उसे सीर‍िया भेजा जाता है, लेक‍िन वहां भी वह फंस जाता है। जिसके बाद रॉनी अपने भाई को बचाने सीरिया जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।