लाइव टीवी

Baaghi 3 Box office: होली पर टाइगर श्रॉफ का धमाका, बागी 3 ने की बंपर कमाई

Updated Mar 11, 2020 | 11:26 IST

Baaghi 3 Box office collection: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म बागी 3 ने होली के मौके पर दमदार कमाई कर ली। कोरोना वायरस की परवाह किए बिना टाइगर के फैंस स‍िनेमाघरों में पहुंचे।

Loading ...
Baaghi 3

Baaghi 3 Box office collection: बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म बागी 3 ने होली के मौके पर दमदार कमाई कर ली। कोरोना वायरस की परवाह किए बिना टाइगर के फैंस स‍िनेमाघरों में पहुंचे। कहा जा सकता है कि कोरोना की दहशत पर टाइगर श्रॉफ का एक्‍शन भारी पड़ गया। फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, बागी 3 ने मंगलवार को यानि होली के दिन 14.05 करोड़ की कमाई की है। 

आंकड़ों पर नजर डालें तो बागी 3 ने 17.50 करोड़ रुपए की ओपनिंग दी थी और यह साल 2020 की पहले दिन सर्वाधिक कमाने वाली फ‍िल्‍म बनी थी। इसके बाद शनिवार को इस फ‍िल्‍म ने 16.03 करोड़, रविवार को  20.30 करोड़ और सोमवार को 9.06 करोड़ रुपये कमाए। इस हिसाब से इस फ‍िल्‍म की कुल कमाई  76.94 करोड़ रुपये हो गई है।

फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि यह फ‍िल्‍म जल्‍द ही 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो जाएगी। दूसरे वीकेंड तक टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर 125 करोड़ तक का आंकड़ा छू सकते हैं।

ऐसी है बागी-3 की कहानी 
बागी 3 फिल्म की कहानी की बात करें तो यह दो भाईया रॉनी (टाइगर श्रॉफ) और विक्रम (रितेश देशमुख) की स्टोरी है। बड़ा भाई व‍िक्रम अक्‍सर परेशानियों में फंस जाता है और छोटा उसकी मदद के लिए आता है। व‍िक्रम पुल‍िस फोर्स जॉइन कर लेता है और एक मिशन के तहत उसे सीर‍िया भेजा जाता है, लेक‍िन वहां भी वो फंस जाता है। जिसके बाद रॉनी अपने भाई को बचाने सीरिया जाता है। फिल्म में फीमेल लीड में श्रद्धा कपूर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।