लाइव टीवी

Coronavirus से टाइगर श्रॉफ को 'खतरा', Baaghi 3 की कमाई पर पड़ेगा असर

Updated Mar 04, 2020 | 16:10 IST

Baaghi 3 Box office Prediction day 1: दुनियाभर में दहशत फैला चुका कोरोना वायरस 6 मार्च को र‍िलीज हो रही टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म बागी 3 की कमाई को भी प्रभावित कर सकता है।

Loading ...
Tiger shroff in Baaghi 3
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस ने फैलाई दहशत, स‍िनेमाघरों में दर्शकों के घटने के आसार
  • द‍िल्‍ली-एनसीआर में बागी 3 की कमाई होगी अधिक प्रभावित
  • टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म के आगे कीर्तिमान बनाने की चुनौती

Baaghi 3 Box office Prediction day 1: चीन में पैदा हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनियाभर में दहशत फैला दी है। अभी तक भारत इसकी चपेट में नही था लेकिन बीते द‍िनों में यहां भी कुछ केस सामने आए हैं। सरकार दावा कर रही है उसके पास कोरोना से बचने के पूरे इंतजाम हैं, बावजूद इसके लोग बाहर निकलने से या सार्वजनिक जगहों पर जाने से बच रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं कि कोरोना वायरस 6 मार्च को र‍िलीज हो रही टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म बागी 3 की कमाई को भी प्रभावित कर सकता है। 

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के एक्‍शन से भरपूर इस फ‍िल्‍म को लेकर दर्शकों और खासकर युवाओं में काफी उत्‍साह था। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार भी इस फ‍िल्‍म की बंपर ओपनिंग की उम्‍मीद लगाए बैठे थे। हालांकि जब टाइम्‍स नाऊ हिंदी ने कुछ ट्रेड एनालिस्‍ट से बात की तो उन्‍होंने हैरान कर देने वाली बात कही। 

ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल ने बताया कि बागी 3 पहले दिन 21 से 25 करोड़ के बीच कमा सकती है। वहीं ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल का अनुमान है कि बागी 3 पहले दिन 18 से 21 करोड़ के बीच कमा सकती है। 

हालांकि जिस तरह कोरोना वायरस फैल रहा है और लोगों में दहशत का माहौल है, उससे इसकी कमाई प्रभावित हो सकती है। खासकर दिल्‍ली-एनसीआर में कमाई गिरेगी। अगर इन हालात पर काबू पा लिया गया तो वीकेंड तक या उसके बाद कमाई में इजाफा हो सकता है।

बता दें कि इस साल रिलीज हुई फ‍िल्‍मों में सबसे बड़ी ओपनिंग अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर ने दी है। 10 जनवरी को र‍िलीज हुई इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी। माना जा रहा है कि ओपनिंग के मामले में बागी 3 तान्‍हाजी का रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।