लाइव टीवी

Baaghi 3 Dus Bahane 2.0: पुराने वाले जैसा ही है बागी 3 का गाना 'दस बहाने', Twitter पर उड़ रहा मजाक

Updated Feb 12, 2020 | 14:05 IST

Baaghi 3 Dus Bahane 2.0 Release: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की आने वाली फ‍िल्‍म बागी 3 का गाना 'दस बहाने' र‍िलीज हो गया है। फैंस को यह गाना पसंद नहीं आया है और इसे लेकर मीम्‍स बन रहे हैं।

Loading ...
Shraddha AND Tiger in Dus bahane song

Baaghi 3 Dus Bahane 2.0 Release: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार टाइगर श्रॉफ और आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर की आने वाली फ‍िल्‍म बागी 3 का गाना 'दस बहाने 2.0' र‍िलीज हो गया है। यह गाना 2005 में आई अभिषेक बच्‍चन, संजय दत्‍त की फ‍िल्‍म दस से लिया गया है। इस गाने के बोल Panchhi Jalonvi    ने लिखे थे जबकि इसे केके और शान ने आवाज दी थी। 

इस गाने को साजिद नाडियाडवाला की फ‍िल्‍म बागी 3 के लिए रिक्रिएट किया गया है। गाने को केके, शान और तुलसी कुमार ने अवाज दी है जबकि इसे विशाल-शेखर ने कंपोज किया है। 2 मिनट 18 सेकंड के इस गाने को काफी खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है लेकिन यह दर्शकों के दिल दिमाग पर खासा असर नहीं छोड़ पाया है। 

फैंस को यह गाना पसंद नहीं आया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्‍स बन रहे हैं। एक यूजर ने ल‍िखा है- आज बॉलीवुड के क्‍लासिक गानों को बर्बाद किया जा रहा है। बागी 3 वाले क्‍या एक गाना ओरिजिनल नहीं बना सकते हैं। 

6 मार्च को रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म बागी 3 का ट्रेलर कुछ वक्‍त पहले सामने आया था जिसमें टाइगर का एक्‍शन शानदार था। श्रद्धा कपूर ने भी अपनी इमेज से इतर एक्‍शन किया था। श्रद्धा बागी सीरीज की पहली फ‍िल्‍म का भी हिस्‍सा थीं, वहीं दूसरी फ‍िल्‍म यानि बागी 2 में उनकी जगह दिशा पाटनी ने ले ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।