लाइव टीवी

पर्दे पर आग का दूसरा नाम बनीं Disha Patani, टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3 में यूं लगाया हॉटनेस का तड़का

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 27, 2020 | 14:12 IST

Disha Patani in Do You Love Me song : द‍िशा पाटनी पर्दे पर आग लगाना बखूबी जानती हैं। मलंग में अपने लुक्‍स व रोल के बाद वह बागी 3 में टाइगर श्रॉफ से ये सवाल करती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Baaghi 3 song : द‍िशा का टाइगर से सवाल - Do You Love Me

बागी 3 में द‍िशा पाटनी के आइटम नंबर की झलक ने पूरा गाना देखने के लिए सभी को बेचैन कर द‍िया था। अब ये गाना र‍िलीज हो चुका है और द‍िशा पाटनी का अवतार सभी को हैरान कर रहा है। गाने के डांस स्‍टेप्‍स में वह काफी सहज लग रही हैं। जहां तक कहानी में इसकी जगह की बात है तो वीड‍ियो में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर - दोनों ही क‍िसी को खोजते नजर आ रहे हैं। इससे लग रहा है क‍ि ये गाना फ‍िल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स की ओर आएगा। बता दें क‍ि इस गाने को न‍िक‍िता गांधी ने गाया और तन‍िष्‍क बागची ने इसका म्‍यूज‍िक रीक्र‍िएट क‍िया है। इस गाने को आद‍िल शेख ने कोर‍ियोग्राफ क‍िया है। 

इस गाने में द‍िशा की जो अदाएं और मूव्‍स द‍िख रहे हैं, उससे तो यही तय है क‍ि ये गाना लंबे समय तक उनके फैन्‍स को याद रहेगा। बता दें क‍ि बागी 3 के डू यू लव मी गाना कुछ समय पहले आए ट्रॉयबोई के गाने डू यू से इंस्‍पायर्ड है। वैसे गाने का वीड‍ियो भी इसी अंदाज में फ‍िल्‍माया गया है। 

Disha Patani in Baaghi 3 Song Do You Love Me, Watch Video

अच्‍छी ओपन‍िंग की उम्‍मीद में बागी 3 
बागी सीरीज की ये तीसरी फ‍िल्‍म 6 मार्च 2020 को र‍िलीज होगी। फ‍िल्‍म में इस बार टाइगर श्रॉफ के अपोज‍िट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। वैसे बागी 1 में भी इन दोनों की जोड़ी थी। वहीं बागी 2 में टाइगर और द‍िशा नजर आए थे। 

बागी 3 में र‍ितेश देशमुख पर्दे पर टाइगर श्रॉफ के बड़े भाई के रोल में द‍िखेंगे। वहीं अंक‍िता लोखंडे उनकी वाइफ का किदार निभाएंगी। फ‍िल्‍म का डायरेक्‍शन अहमद खान का है। वैसे ट्रेलर और गानों को मिल रहे र‍िस्‍पॉन्‍स को देखते हुए बागी 3 को शानदार ओपन‍िंग के कयास लगाए जा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।