लाइव टीवी

'बाहुबली के कटप्पा' की बेटी है हुस्‍न परी, तस्‍वीरें देख कर आप भी पूछेंगे फ‍िल्‍मों में क्‍यों नहीं आई

Updated Dec 23, 2021 | 14:27 IST

फिल्म बाहुबली में कटप्पा का रोल निभाकर मशहूर हुए एक्टर सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं लेकिन उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। जानें दिव्या से जुड़ी ये खास बातें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Divya Sathyaraj
मुख्य बातें
  • बाहुबली में कटप्पा का रोल निभाकर मशहूर हुए एक्टर सत्यराज।
  • सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं।
  • दिव्या बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं।

बॉलीवुड में कई फिल्में रिलीज होती हैं लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो आती हैं और चली जाती हैं तो वहीं दूसरी तरफ होती हैं ऐसी फिल्में जिन्हें कई सालों तक याद किया जाता है और उन्हीं में से एक है फिल्म बाहुबली। फिल्म बाहुबली के सबसे अहम किरदारों में से एक किरदार है कटप्पा का, जिसे एक्टर सत्यराज ने निभाया था। फिल्म में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया और उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। 

सत्यराज तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों के साथ- साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। सत्यराज के करियर और प्रोफेशनल लाइफ से अलग आज हम आपको उनकी बेटी दिव्या सत्यराज से मिलवा रहे हैं जो काफी फिट, खूबसूरत और ग्लैमरस हैं और उनकी तस्वीरें देख आप भी पूछेंगे फ‍िल्‍मों में क्‍यों नहीं आईं?

अपने लेटेस्‍ट स्‍टाइल पर आल‍िया भट्ट हो रही हैं ट्रोल

कौन हैं दिव्या

सत्यराज की बेटी दिव्या ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं और एक न्यूट्रिशियनिस्ट हैं। दिव्या अक्षय पात्र फाउंडेशन (टीएपीएफ) की गुडविल एंबेसेडर हैं। यह स्कूली बच्चों के लिए भारत सरकार की मिड डे मील योजना को लागू करने वाला एक गैर सरकारी संगठन है। उन्होंने साल 2020 में एक आंदोलन की शुरुआत की थी, जो मुफ्त में कुपोषित और वंचित समुदायों को स्वस्थ और पौष्टिक भोजन प्रदान करते हैं।

पीएम को लिख चुकी हैं चिट्ठी

दिव्या देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी एक पत्र लिख चुकी हैं जिसमें चिकित्सा क्षेत्र में लापरवाही की ओर इशारा किया गया था। बता दें कि दिव्या स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों, बाल श्रम और महिलाओं की आत्मरक्षा पर वर्कशॉप और श्रीलंकाई शरणार्थियों के लिए काउंसलिंग सेशन भी आयोजित करती हैं। 

निया शर्मा का शॉक‍िंग ट्रांसफॉर्मेशन 

जीते हैं कई अवॉर्ड

दिव्या अब तक कई अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। साल 2020 में दिव्या को पोषण चिकित्सा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए अंतर्राष्ट्रीय तमिल विश्वविद्यालय, यूएसए द्वारा मानद डॉक्टरेट उपाधि से सम्मानित किया गया। 

सोशल मीडिया

दिव्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर वहां अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि दिव्या काफी फिट और ग्लैमरस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 95 हजार फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।