लाइव टीवी

Kanika Kapoor Corona: कनिका कपूर पांचवीं बार भी कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर्स की टेंशन बढ़ी

Updated Mar 31, 2020 | 12:22 IST

जानी मानी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव हैं। मंगलवार को डॉक्टर्स ने पांचवी बार कनिका का टेस्ट किया था।

Loading ...
Kanika Kapoor

kanika kapoor tested positive for novel coronavirus: ''चिट्टियां कलाईयां' जैसे तमाम गानों को आवाज देने वाली कनिका कपूर का कोरोना टेस्‍ट पांचवी बार पॉजिटिव आया है।20 मार्च को पहली बार कनिका कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं और तब से अब तक डॉक्‍टर्स पांच बार उनकी जांच कर चुके हैं। मंगलवार को डॉक्टर्स ने पांचवी बार कनिका का टेस्ट किया था जिसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

कोरोना टेस्ट करने के लिए हर 48 घंटे बाद सैंपल लिया जाता है। कनिका कपूर के टेस्‍ट लगातार पॉजिटिव आने के बाद डॉक्‍टर्स की टेंशन बढ़ गई है। कनिका कपूर इस समय लखनऊ के एसजीपीजीआईएमएस में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। कनिका की सेहत को लेकर हॉस्पिटल के डायरेक्टर आरके डिमन ने मुंबई मिरर को बताया कि कनिका पहले से बेहतर हैं और समय पर खाना खा रही हैं। परेशानी की कोई बात नहीं है।

लखनऊ आकर की थीं पार्टियां
कनिका कपूर ने कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद लखनऊ और कानपुर में कई पार्टियों में भाग ल‍िया और 200 से ज्‍यादा लोगों को मुश्‍किन में डाल दिया है। बॉलीवुड के कई सितारों ने भी उनके इस कार्य को गैर जिम्‍मेदाराना करार दिया था। वहीं यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी।

इंस्‍टाग्राम पर दी कोरोना होने की खबर
कनिका कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कोरोना होने की बात स्‍वीकार की था। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक लंबा पोस्‍ट लिखकर बताया था कि मुझे पिछले चार दिनों से Flu की शिकायत थी और मुझे कोविड-19 पॉजिटिव आया है। मेरे परिवार को भी सर्वेक्षण में रखा गया है। कनिका ने पोस्‍ट में लिखा कि तीन दिन से उन्‍हें हल्‍का बुखार है और वह इस वक्‍त अस्‍पताल में हैं। लंदन से लौटते वक्‍त उनकी पूरी जांच हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।