लाइव टीवी

Badhaai Do Box office collection: वैलेंटाइन डे पर 'बधाई दो' की कमाई में उछाल, चार दिन में इतनी हुई कमाई

Updated Feb 15, 2022 | 15:46 IST

Badhaai Do Box office collection Day 4: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बधाई दो सिनेमाघरों में 11 फरवरी को रिलीज हुई। धीमी शुरुआत के बावजूद वैलेंटाइन डे पर 'बधाई दो' की कमाई में उछाल देखा गया।

Loading ...
Badhaai Do Box office collection
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बधाई दो सिनेमाघरों में 11 फरवरी को रिलीज हुई।
  • धीमी शुरुआत के बावजूद वैलेंटाइन डे पर 'बधाई दो' की कमाई में उछाल देखा गया।
  • चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली।

Badhaai Do Box office collection Day 4: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बधाई दो सिनेमाघरों में 11 फरवरी को रिलीज हुई। धीमी शुरुआत के बावजूद वैलेंटाइन डे पर 'बधाई दो' की कमाई में उछाल देखा गया। इस फिल्म ने तीन दिनों में 7.82 करोड़ की कमाई की लेकिन चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली।

इस फिल्म को वैलेंटाइन डे का फायदा मिला और फिल्म ने चौथे दिन 2 करोड़ का कलेक्शन किया है। ‘बधाई दो’ की ओपनिंग 1.50 करोड़ रुपये रही। ‘बधाई दो’ ने शनिवार को 2.50 करोड़ रुपये और शनिवार को 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म की कुल कमाई अब तक 9.50 करोड़ रुपये हो चुकी है।

Also Read: दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी के बोल्ड सीन के बाद चर्चा में है इंटीमेसी डायरेक्टर

बता दें कि फिल्म में राजकुमार शार्दुल ठाकुर नामक एक पुलिस अधिकारी बने हैं। वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण और अन्य जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है। यह फिल्म समलैंगिकता सहित कई सामाजिक मुद्दों प्रमुखता से उठाती है।

फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने काफी सराहा है लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के चलते अभी दर्शक सिनेमाघरों में जाने से कतरा रहे हैं। यही वजह है कि अच्छी फिल्म होने के बावजूद इसकी कमाई उतनी अच्छी नहीं हो रही जितनी की उम्मीद थी। जानकारों का मानना है कि अगर ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होती तो अब तक कई तरह के कीर्तिमान बना चुकी होती।  

खिलाड़ी से पिछड़ गई

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बधाई दो कमाई के माले में साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी से पिछड़ गई है। खिलाड़ी ने पहले दिन 6.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।