लाइव टीवी

Badhaai Do Box office collection day 5: 'बधाई दो' ने जानें पांचवें दिन कमाए कितने करोड़, अब तक 11 करोड़ पहुंचा आंकड़ा

Updated Feb 16, 2022 | 23:45 IST

rajkummar rao and bhumi pednekar Badhaai Do Box office: 'बधाई दो' की कमाई में वैलेंटाइन डे पर उछाल देखने को मिला। साथ ही इस फिल्म ने तीन दिनों में 7.82 करोड़ की कमाई कर ली थी...

Loading ...
बधाई दो।
मुख्य बातें
  • बधाई दो 11 फरवरी को रिलीज हुई है
  • तीन दिन में की 7.82 करोड़ की कमाई
  • वैलेंटाइन डे पर दिखा कलेक्शन में उछाल

Badhaai Do Box office collection Day 5: बधाई दो सिनेमाघरों में 11 फरवरी को रिलीज हुई। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ने धीमी शुरुआत के बावजूद अच्छी रफ्तार पकड़ी है। वैलेंटाइन डे पर 'बधाई दो' की कमाई में उछाल देखने को मिला। साथ ही इस फिल्म ने तीन दिनों में 7.82 करोड़ की कमाई कर ली थी। अब चौथे के बाद पांचवें दिन का भी कलेक्शन सामने आ चुका है। बधाई दो फिल्म के 5वें दिन कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई है लेकिन आंकड़े अच्छे हैं।

इस फिल्म को वैलेंटाइन डे का फायदा मिला और फिल्म ने चौथे दिन 1.85 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं पांचवें दिन की बात करें तो फिल्म ने 1.12 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

जैसा जाए तो ‘बधाई दो’ की ओपनिंग 1.65 करोड़ रुपये रही। ‘बधाई दो’ ने शनिवार को 2.72 करोड़ रुपये, रविवार को 3.45 करोड़ रुपये, सोमवार को 1.85 करोड़ रुपये और मंगलवार को 1.12 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की कुल कमाई अब तक 10.79 करोड़ रुपये हो चुकी है।

ऐसी है फिल्म की कहानी
फिल्म में राजकुमार शार्दुल ठाकुर नामक एक पुलिस अधिकारी बने हैं। वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण और अन्य जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है। यह फिल्म समलैंगिकता सहित कई सामाजिक मुद्दों प्रमुखता से उठाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।