लाइव टीवी

Video: 60 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं नीना गुप्ता, शॉर्ट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

Updated Jan 06, 2020 | 16:40 IST

Neena Gupta Viral Video: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली नीना गुप्ता रियल लाइफ में काफी बिंदास हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
Neena Gupta
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर नीना गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।
  • वीडियो सामने आने के बाद कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक नीना गुप्ता इन दिनों चर्चा में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ये वीडियो नए साल पर अपने फैंस को बधाई देते हुए शेयर किया था। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी न्यू ईयर। इस वीडियो में नीना किसी बीच पर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका स्लो मोशन वीडियो बनाया गया। वीडियो में यलो कलर की स्ट्रेप शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस खुशी से उछलते हुए विश कर रही हैं।

वहीं फैंस उनके इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। इसके साथ ही कई लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस उम्र में ये सब करना शोभा नहीं देता है। दूसरे यूजर ने लिखा- आपने साबित किया है कि उम्र एक नंबर है, क्या आप मुझसे शादी करेंगी।

नीना वैसे 60 साल की उम्र में भी बेहद हॉट हैं। शॉर्ट ड्रेस या साड़ी एक्ट्रेस किसी आउटफिट को भी बेहद खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं। बता दें कि अक्सर वो ग्लैमरस लुक में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द पंगा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो कंगना रनौत की मां की भूमिका में दिखाई देंगी।

इसके अलावा एक्ट्रेस शुभ मंगल ज्यादा सावधान, 83 जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं उनकी इन फिल्मों को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।