लाइव टीवी

Badhai Do Box Office Collection: दर्शकों को एक बार फिर थिएटर में लाई बधाई दो, तीसरे दिन कमाई में जबरदस्त उछाल

Updated Feb 14, 2022 | 16:48 IST

Badhai Do Box Office Collection: कोरोना की तीसरी लहर के बाद रिलीज हुई फिल्म बधाई दो की कमाई हर दिन बढ़ रही है। पहले वीकेंड फिल्म ने साढ़े सात करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

Loading ...
Badhai Do Box Office Collection
मुख्य बातें
  • बधाई दो की कमाई में हर दिन इजाफा हो रहा है।
  • फिल्म ने दूसरे दिन के मुकाबले रविवार को 26 फीसदी से अधिक कमाई की है।
  • तीसरी लहर के बाद बधाई दो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल हुई है।

Badhai Do first weekend Box Office Collection: कोरोना की तीसरी लहर के बाद रिलीज हुई फिल्म बधाई दो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल हुई है। फिल्म की कमाई हर दिन बढ़ रही है। दूसरे दिन दिन के मुकाबले तीसरे दिन फिल्म की कमाई में लगभग 26 फीसदी से ज्यादा का इजाफा हुआ है। इससे पहले दूसरे दिन की कमाई में 64 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखा गया था। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म बधाई दो ने पहला वीकेंड (Badhai Do Box Office collection) खत्म होने के बाद 7.82 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने शुक्रवार को 1.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। शनिवार यानी दूसरे दिन 2.72 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार को 3.45 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि अभी कई जगहों पर नाइट शो शुरू नहीं हुए है। शुक्रवार और शनिवार को नाइट शो से कमाई में इजाफा होता है। ऐसे में बिना नाइट शो के फिल्म की कमाई बढ़ना फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत की खबर है। 

Also Read: Badhai Do Movie Review

सिनेमाघर में वापस आ रहे दर्शक
तरण आदर्श के मुताबिक बीते साल पहली लहर के बाद जब थिएटर खुले थे तो 11 मार्च को रूही रिलीज हुई थी। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की ये फिल्म महाशिवरात्री के मौके पर आई थी। इस कारण फिल्म ने पहले दिन 3.06 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, बधाई दो का पहला दिन खास नहीं रहा लेकिन, दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई ने साबित कर दिया है कि दर्शक एक बार फिर से सिनेमाघरों की तरफ वापसी कर रहे हैं। 

बधाई हो का सीक्वल
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो 11 फरवरी को रिलीज हो गई है। ये फिल्म साल 2018 में आई नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म बधाई हो का सीक्वल है। 

बधाई हो की कहानी ओल्ड एज प्रग्नेंसी पर आधारित थी। वहीं, बधाई दो में गे और लेस्बियन किरदारों की चुनौती पर बात करती है। बधाई हो ने 130 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया था।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।