लाइव टीवी

छह साल बाद पर्दे पर वापस लौटेगी प्रभास-अनुष्का शेट्टी की जोड़ी, इस कॉमेडी फिल्म में करेंगे काम

Updated Jul 02, 2022 | 12:31 IST

Prabhas and Anushka Shetty film: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। दोनों एक कॉमेडी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। जानिए कब होगी फिल्म की घोषणा...

Loading ...
Prabhas and Anushka Shetty
मुख्य बातें
  • प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी करेगी बड़े पर्दे पर वापसी।
  • कॉमेडी फिल्म में साथ नजर आएंगे प्रभास और अनुष्का।
  • दशहरा में होगी प्रभास और अनुष्का शेट्टी की फिल्म की घोषणा।

Anushka Shetty and Prabhas film. साउथ फिल्म इडंस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ी यानी अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) और प्रभास (Prabhas) एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं।  फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद फैंस जल्द ही इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखेंगे। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों न ही फिल्म सलार और न ही फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। टॉलीवुड की इस जोड़ी के लिए एक नई फिल्म फाइनल हो गई है। 


तेलुगु 360 की रिपोर्ट के मुताबिक  प्रभास और अनुष्का शेट्टी की फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। दोनों ही सितारे डायरेक्टर मारुति की फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म की शूटिंग सलार, आदिपुरुष और प्रोजेक्ट के के बाद शुरू होगी। फिलहाल फिल्म का काम अपने फाइनल स्टेज पर है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी, एक ऐसी फिल्म जो दोनों ही एक्टर ने पिछले कई वक्त से नहीं की होगी। फिल्म का नाम राजा डिलक्स हो सकता है। वहीं, इसकी घोषणा इस साल दशहरे के मौके पर हो सकती है। फिल्म की शूटिंग इस साल अंत तक शुरू हो सकती है। फिल्म में दो और एक्ट्रेस होंगी। 

Also Read: दीपिका पादुकोण का खास ख्याल रख रहे हैं प्रभास, तबीयत खराब होते ही लिया ये बड़ा फैसला

इन फिल्मों में किया काम ( Prabhas and Anushka Shetty films)
अनुष्का और प्रभास की जोड़ी साउथ की सबसे पॉपुलर जोड़ी है। दोनों पहली बार साल 2009 में फिल्म बिल्ला में पहली बार साथ नजर आए थे। साल 2013 में इसके बाद दोनों ने फिल्म मिर्ची में साथ काम किया था। साल 2015 में आई एस.एस.राजामौली की फिल्म बाहुबली में दोनों एक बार फिर साथ नजर आए थे। वहीं, आखिरी बार साल 2017 में दोनों ने फिल्म बाहुबली 2 में भी साथ काम किया था। अनुष्का और प्रभास की एक साथ ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास  (Prabhas upcoming films)अब फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन है। इसके अलावा एक्टर फिल्म प्रोजेक्ट के में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगे। प्रभास फिल्म सलार में भी काम करेंगे। अनुष्का शेट्टी आखिरी बार फिल्म निशब्दम में नजर आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।