लाइव टीवी

हॉरर फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं बालिका वधू फेम Avika Gor, रोल को लेकर कही ये बात

Updated Jun 28, 2022 | 20:34 IST

Avika Gor Bollywood debut: बालिका वधू फेम आनंद यानी अविका गोर जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने जा रही हैं। वह हॉरर फिल्म के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। देखें अपने रोल और बॉलीवुड एंट्री के बारे में वह क्या कहती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Avika Gor

मुंबई : बालिका वधू फेम अविका गोर यानी हम सबकी चहेती आनंदी फिल्म 1920 : हॉरर्स ऑफ द हार्ट के साथ बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार शुरुआत के लिए बेहद खुश और रोमांचित हैं। अविका बताती है कि वे जिस तरह के किरदारों में रुचि रखती हैं, उन्हें वैसे ही रोल ऑफर हो रहे हैं जिससे वह काफी खुश हैं। टीवी में अपनी छाप छोड़ने के बाद उन्होंने #ब्रो, सिनेमा चुपिस्था मावा और उय्याला जम्पाला जैसी तेलुगु फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है, साथ ही उन्होंने हाल फिलहाल में दो फिल्मों के साथ प्रोडक्शन में भी कदम रखा है।

महेश भट्ट के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे अविका कहती हैं कि फिल्म का शीर्षक 1920 : हॉरर्स ऑफ द हार्ट है और मैं वास्तव में इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। मुख्य भूमिका के रूप में यह मेरी पहली फिल्म है, और यह सब मेरे लिए बहुत रोमांचित हैं। बता दें कि इस फिल्म के लेखक हैं महेश भट्ट, निर्माता हैं विक्रम भट्ट और निर्देशक हैं कृष्णा भट्ट। 

अविका बताती हैं कि मैं इस फिल्म के प्रमोशन की पूरी प्रोसेस के लिए, लोगों के साथ फिल्म की कहानी, संगीत और अपना अनुभव शेयर करने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं। मेरा मतलब है कि मेरे आस-पास बहुत कुछ हो रहा है और मैं वास्तव में जिंदगी के इस नए पहलू और जर्नी के सफल होने की आशा कर रही हूं। मैं अपने आप को बहुत नसीब वाली समझती हूं कि मैं फेमस भट्ट कैंप के बैनर के तहत लॉन्च हो रही हूं, वे जो कुछ भी करते हैं कमाल होता है, विशेष रूप से हॉरर फिल्में और 1920 फ्रैंचाइजी, मैं इससे बेहतर लॉन्च की कल्पना भी नहीं कर सकती थी।

इस बीच अविका साउथ की कुछ फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी नजर आ सकती हैं। वे खासतौर से ऐसे किरदार, टीम और कहानियों का हिस्सा बनना पसंद करती हैं, जिनसे वे खुद को जोड़ पाती हैं और जिनमें उनकी खास रुचि होती है।

अविका से उनकी सफलता का मंत्र पूछे जाने पर उन्होंने बताया, कि हमेशा से मेरा सक्सेस मंत्र, दिन भर में की हुई मेहनत से संतुष्ट रहने और दिन के अंत में खुद से खुश रहने का रहा है। मुझे लगता है कि मैं दिन भर में अपना बेस्ट देती हूं, मैं लगातार बेहतर करने की कोशिश करती हूं जाहिर है मैं हर बार सफल महसूस नहीं करती चीजे हमेशा सही काम नहीं करती हैं। मगर मैं उन चीजों के बारे में पढ़कर, समझकर खुद को प्रेरित और बेहतर बनाने की कोशिश करती हूं। मेरे फैन्स के मेसेज मुझे जमीन से जोड़े रखते हैं, खुश रखते हैं। मेरे लिए काम के मायने यही है, मेरा सक्सेस मंत्र आसपास की हर चीज से कुछ सीखना और लगातार मोटिवेटेड रहना है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।