लाइव टीवी

Bappi Lahiri की आखिरी थी यह वेब सीरीज, निधन से पहले ही पूरी कर ली थी शूटिंग 

Updated Feb 23, 2022 | 18:02 IST

Bappi Lahiri Web Series: एक तरफ बप्पी दा के निधन से हर कोई गमगीन है तो अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अब बप्पी दा के फेंस उन्हें एक नई वेब सीरीज में देख सकेंगे। यहां जानें कौन सी है यह वेब सीरीज।

Loading ...
Bappi Lahiri
मुख्य बातें
  • 15 फरवरी को हुआ था डिस्को किंग बप्पी लाहिड़ी का निधन।
  • भारत के मशहूर सिंगर थे बप्पी लाहिड़ी।
  • निधन से पहले इस वेब सीरीज में बप्पी दा ने किया था काम।

Bappi Lahiri Web Series: बॉलीवुड जगत के चमकते सितारों में से एक बप्पी लाहिड़ी थे जिनके निधन से हर कोई गमगीन है। जब यह खबर आई थी कि बप्पी लाहिड़ी का निधन हो गया है तब हर कोई दंग रह गया था। बप्पी दा के जाने से हर कोई उदास है लेकिन अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। बप्पी दा को अब लोग बतौर एक्टर ऑनस्क्रीन देख सकेंगे। जी हां आपने सही सुना, बप्पी दा को एक आगामी ओटीटी प्रोजेक्ट में देखा जाएगा। खबर के मुताबिक, बप्पी दा ने निधन से मसाबा मसाबा पार्ट 2 में काम किया था। इस वेब सीरीज में सिंगर ने गायक नहीं बल्कि बतौर एक्टर काम किया था। 

इस वेब सीरीज में बप्पी लाहिड़ी ने किया था काम 

पिछले कुछ दिनों से मसाबा मसाबा पार्ट 2 की चर्चा हो रही थी, लेकिन चर्चा की वजह कुछ और थी। अब जो खबर सामने आई है उसकी वजह से बप्पी दा के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, बप्पी लाहिड़ी ने मसाबा मसाबा पार्ट 2 वेब सीरीज में काम किया था। इस वेब सीरीज में बप्पी दा को बतौर एक्टर देखा जाएगा। निधन से पहले उन्होंने अपना काम इस वेब सीरीज के लिए पूरा कर लिया था। ‌

Also Read: बप्पा लहरी का खुलासा- 'लता मंगेशकर की मौत से लगा था बप्पी लहरी को धक्का, घर जाने की कर रहे थे जिद'

Also Read: Jhund Trailer: फुटबॉल से झुग्गियों के बच्चों की किस्मत बदलेंगे अमिताभ बच्चन, रिलीज हुआ झुंड का ट्रेलर

ऐसा था बप्पी दा का रोल

मसाबा मसाबा पार्ट 2 वेब सीरीज में बप्पी दा का किरदार बहुत खास है।‌ रिपोर्ट के अनुसार, उनका रोल ज्यादा छोटा नहीं है लेकिन अहम है। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि यह किरदार निभाते समय बप्पी दा बहुत खुश थे और उन्हें इस वेब सीरीज के लिए शूटिंग बहुत पसंद आ रही थी। इस वेब सीरीज के लिए डिस्को किंग ने अपना काम पूरा कर लिया था। ‌पार्ट 2 से पहले इस वेब सीरीज के पार्ट वन को बहुत पसंद किया गया था। इस वेब सीरीज का पार्ट वन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला था। फिलहाल, इस बात का पता नहीं चला है कि यह वेब सीरीज कब रिलीज होगी। लेकिन बप्पी दा को एक नए अंदाज में देखने के लिए लोग बहुत उत्साहित हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।