लाइव टीवी

बप्पी लाहिड़ी के लिए रखी जाएगी प्रार्थना सभा, मुंबई के जुहू में इस दिन डिस्को किंग को किया जाएगा याद 

Updated Feb 19, 2022 | 22:46 IST

Prayer Meeting For Bappi Lahiri: डिस्को किंग के नाम से मशहूर दिग्गज गायक बप्पी लाहिड़ी का निधन 15 फरवरी को हुआ था। बप्पी लहरी के लिए मुंबई के जुहू में प्रार्थना सभा रखी जाएगी।

Loading ...
Bappi Lahiri
मुख्य बातें
  • 15 फरवरी को हुआ था बप्पी लाहिड़ी का निधन।
  • 69 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए बप्पी लाहिड़ी।
  • डिस्को किंग के लिए रखी जाएगी प्रार्थना सभा।

Prayer Meeting To Be Held For Disco King Bappi Lahiri: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन के बाद लोगों को बड़ा झटका एक बार फिर तब लगा जब बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) इस दुनिया को अलविदा कह गए। ‌15 फरवरी को बप्पी लाहिड़ी का 69 साल की उम्र में निधन हो गया था। ऑब्स्ट्रक्टिव स्लीप ऐपनिया की वजह से डिस्को किंग बप्पी लाहिड़ी इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके असमय निधन ने ना ही सिर्फ फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री को बल्कि हर एक इंसान को अंदर से झकझोर कर रख दिया है। बप्पी दा के लिए जल्द ही प्रार्थना सभा आयोजित की जाएगी। बप्पी दा के परिवार वालों ने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन की खबर दी थी (Bappi Lahiri Death News)।

Also Read: अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर सुनील शेट्टी तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे दी बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि

बप्पी दा के लिए रखी जाएगी प्रार्थना सभा (Prayer Meet For Bappi Lahiri)

15 फरवरी को रात में बप्पी दा ने दम तोड़ दिया था। बप्पी दा के निधन से हर कोई स्तब्ध है। हाल ही में यह जानकारी मिल रही है कि बप्पी दा के लिए एक प्रार्थना सभा आयोजित की जाएगी। बप्पी दा के परिवार वालों ने एक ऑफिशियल इनविटेशन जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि डिस्को किंग के लिए मुंबई के जुहू में प्रार्थना सभा आयोजित की जाएगी। यह प्रार्थना सभा 23 फरवरी 2022 बुधवार के दिन शाम के 5:00 से 7:00 तक आयोजित की जाएगी। 

Also Read: Bappi Lahiri Songs: I am a disco dancer से तम्मा तक, हर पार्टी की जान हैं बप्पी दा के ये सुपरहिट गाने

Also Read: लता मंगेशकर के कारण बचा था बप्पी लहरी का करियर, आमिर खान के पिता ने दिया था बड़ा ब्रेक

मुंबई के जुहू में बप्पी लाहिड़ी के लिए प्रार्थना सभा आयोजित होगी। उनका जन्म अपरेश लाहिड़ी और बांसुरी लाहिड़ी के घर जलपाईगुड़ी में हुआ था। बॉलीवुड जगत में उन्हें डिस्को किंग के नाम से जाना जाता है। बप्पी दा ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए। बप्पी दा को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के लिए फिल्म फेयर अवाॅर्ड से भी नवाजा गया था। वह मिर्ची अवॉर्ड्स के भी विजेता रह चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।