लाइव टीवी

Beast 1st Day Box Office Collection: बीस्ट ने कमाई में यहां तोड़ा RRR का रिकॉर्ड, KGF-2 से लगेगा मेकर्स को बड़ा धक्का

Updated Apr 13, 2022 | 23:02 IST

Beast Box Office collection Day 1 And RRR to KGF-2: सुपरस्टार विजय की फिल्म 'बीस्ट' ने पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई करने शुरू कर दी है। क्या Beast तोड़ेगी RRR का रिकॉर्ड या KGF-2 देगी इन दोनों को टक्कर...

Loading ...
Beast Box Office collection Day 1:
मुख्य बातें
  • मचअवेटेड फिल्म बीस्ट रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने लगी है
  • फिल्म पूरे भारत में 50 करोड़ की कमाई करने की ओर बढ़ रही है
  • क्या Beast तोड़ेगी RRR का रिकॉर्ड या KGF-2 देगी इन दोनों को टक्कर?

Beast Box Office collection Day 1: सुपरस्टार विजय की नई फिल्म 'बीस्ट' का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। हमेशा से उम्मीद थी कि फिल्म 'बीस्ट' रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी और लगता है कि फिल्म ने अपने पहले दिन यह साबित कर दिया है। फिल्म हिंदी वर्जन 'रॉ' के साथ पूरे तमिलनाडु और साउथ इंडिया के अन्य हिस्सों में पैक सिनेमा हॉल के साथ रिलीज हो चुकी है। नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, 'बीस्ट' तमिलनाडु में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा पहले दिन कमाई करने वाली फिल्म 'वलीमाई' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है!

क्योंकि सामने आई जानकारी के अनुसार, 'बीस्ट' ने अकेले तमिलनाडु में 30 से 35 करोड़ की कमाई की है और फिल्म पूरे भारत में 50 करोड़ (भारत के बाकी के हिस्सा से 15 करोड़ रूपए का कलेक्शन) की कमाई करने की ओर बढ़ रही है। अगर वर्ल्डवाइड आंकड़ों की बात करें तो, कथित तौर पर यह अब तक 15 से 20 करोड़ के बीच है। ऐसे में इन सबको मिलाकर 'बीस्ट' का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन 65 करोड़ से अधिक के साथ काफी सराहनीय बताया जा रहा है।

तोड़ा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड!
इतना ही नहीं यदि आंकड़ों को सटीक रूप से आंका जाए और पहले दिन तमिलनाडु के नाइट शो को भी मिला लिया जाए, तो 'बीस्ट' के पहले दिन में 36.71 करोड़ रुपये कलेक्शन होने की संभावना है। इस अनुमान के साथ बीस्ट, तमिलनाडु में अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी और 'वलीमाई' को पीछे छोड़ देगी।सन पिक्चर्स के सीओओ सी. सेम्बियन शिवकुमार ने पहले दिन 'बीस्ट' को ह्यूमंगस ओपनिंग करार दिया है।

Beast नहीं तोड़ पाएगी RRR का रिकॉर्ड 
'बीस्ट' का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अगर इंडिया में अनुमान के मुताबिक 65 करोड़ रूपए होता है तो भी अजीत कुमार की फिल्म राजामौली की RRR का रिकॉर्ड नहीं तोड़ा पाएगी। क्योंकि आरआरआर ने भारत में पहले दिन ही 156 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। हालांकि तमिलनाडु के कलेक्शन में जरूर बीस्ट, RRR को बुरी तरह पछाड़ देगी। बता दें, RRR फिल्म ने आंध्र प्रदेश में 75 करोड़ रुपए, निजाम में 27.5 करोड़ रुपए, कर्नाटक में 14.5 करोड़ रुपए, तमिलनाडु में 10 करोड़ रुपए, केरला में चार करोड़ रुपए और उत्तर भारत में 25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, फिल्म ने अमेरिका और कनाडा में 42 करोड़ रुपए, ऑस्ट्रेलिया में 4.03 करोड़ रुपए और न्यूजीलैंड में 37.07 लाख रुपए का बिजनेस किया है। ऐसे में आरआरआर ने वर्ल्डवाइड 223 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

KGF-2 देगी Beast को टक्कर
'बीस्ट' को समीक्षकों और प्रशंसकों दोनों से मिक्स समीक्षा मिली है। हालांकि दूसरे दिन यानि 14 अप्रैल को बीस्ट के प्रदर्शन में गिरावट की उम्मीद की जा सकती है। क्योंकि 14 अप्रैल से 'के.जी.एफ: चैप्टर 2' का खतरा मंडरा रहा है और तमिलनाडु में लगभग 45% थिएटर स्पेस पर फिल्म का मालिकाना हक है। ऐसे में बीस्ट को बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी टक्कर मिलने वाली है। बता दें, नेल्सन द्वारा लिखित और निर्देशित और कलानिधि मारन द्वारा निर्मित 'बीस्ट' में विजय, पूजा हेगड़े, फिल्म निर्माता सेल्वाराघवन, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले और अन्य कलाकार हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।