लाइव टीवी

MS Dhoni फ‍िल्‍म का गाना गाकर Monalisa कर रहीं Sushant Singh Rajput को याद, इंस्‍टाग्राम पर छलका दर्द

Updated Jun 22, 2020 | 07:29 IST

Bhojpuri Cinema की द‍िग्‍गज अदाकारा Monalisa भी बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन से आहत हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी लगाई है जिसमें वह फेमस गाने 'कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा' गा रही हैं।

Loading ...
Monalisa on Sushant singh Rajput Death
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के साथ साथ भोजपुरी स‍िनेमा में भी सुशांत के न‍िधन से शोक
  • मूलरूप से ब‍िहार से आते थे बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत
  • खेसारी, अक्षरा स‍िंह सहित भोजपुरी स‍ितारों ने दी श्रद्धांजल‍ि

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए एक सप्‍ताह पूरा हो गया है लेकिन कोई भी उन्‍हें अपने जेहन से नहीं निकाल पा रहा है। अभी भी इस बात पर यकीन नहीं होता है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे। भोजपुरी स‍िनेमा (Bhojpuri Cinema) की द‍िग्‍गज अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) भी बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन से आहत हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी लगाई है जिसमें वह फेमस गाने 'कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा' गा रही हैं।

भोजपुरी स‍िनेमा से हिंदी टीवी सीरियल्‍स की दुनिया में नाम कमाने वाली मोनालिसा ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म एमएस धोनी का गाना पोस्‍ट किया है। इस पोस्‍ट में सुशांत सिंह राजपूत की छवि नजर आ रही है और गाने को मोनालिसा खुद भी गा रही हैं। उन्‍होंने ल‍िखा है कि बीते सप्‍ताह से इस गाने को गा रही हूं। यह मेरा पसंदीदा गाना है। इसी के साथ उन्‍होंने रोने की स्‍माइली बनाई है।

आत्‍महत्‍या से हैरान कर गए सुशांत

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर फंदे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली। काई पोचे, एमएस धोनी, पीके, केदारनाथ, छिछोरे जैसी फ‍िल्‍मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके चाहने वाले हैरान है। सुशांत ने लंबा समय टीवी पर अभिनय किया था। साल 2008 में किस देश में है मेरा दिल से उन्‍होंने डेब्‍यू किया था और उसके बाद जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता से उन्‍हें घर घर में पहचान मिली। 

खेसारी और अक्षरा सिंह पहुंचे घर

सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन से भोजपुरी सितारों को भी गहरा दुख पहुंचा है। भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और अदाकारा अक्षरा सिंह पटना स्थित सुशांत के घर पहुंचे और परिवार से मिलकर दर्द बांटने की कोशिश की। इधर, सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। अभी तक तकरीबन 20 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।