लाइव टीवी

भूल भुलैया 2 फेम कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, इस‌ बॉलीवुड अदाकारा पर आया था ‌एक्टर का दिल,‌ कर रहे थे डेटिंग

Updated May 24, 2022 | 22:51 IST

Kartik Aaryan Revealed He Dated A Bollywood Actress: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर में यह खुलासा किया कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अदाकारा को डेट कर चुके हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan
मुख्य बातें
  • भूल भुलैया 2 फिल्म में नजर आए कार्तिक आर्यन।
  • बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है कार्तिक की यह फिल्म। 
  • एक्टर ने बताया कर चुके हैं एक अदाकारा को डेट।

Kartik Aaryan Revealed He Dated A Bollywood Actress: लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा से अपना बॉलीवुड सफर शुरू करने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 के लिए बहुत प्यार मिल रहा है। यह कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को भी कड़ी टक्कर दे कर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। कार्तिक आर्यन अपने पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करते हुए नजर नहीं आते हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने यह खुलासा किया कि उन्होंने एक बॉलीवुड अदाकारा को डेट किया था। इसके साथ उन्होंने कई विषय पर भी अपनी बात रखी।

Also Read: द कश्मीर फाइल्स के बाद बदल गई दर्शन कुमार की जिंदगी, एक्टर को लीड रोल देने के लिए लाइन लगा रहे हैं प्रोड्यूसर्स 

रणवीर इलाहबादिया से बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने इस बात का खुलासा किया कि वह एक बॉलीवुड अदाकारा को डेट कर चुके हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने किसी बॉलीवुड एक्टर को डेट किया है तब कार्तिक आर्यन ने जवाब दिया 'हां।' कार्तिक आर्यन ने इस प्रश्न का जवाब तो दिया लेकिन उन्होंने अदाकारा का नाम नहीं लिया। लेकिन यह कयास लगाया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन सारा अली खान के बारे में बात कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाली बेवफाई के बारे में भी बात की। 

Also Read: राज कपूर के बेटे राजीव कपूर के पास 30 साल तक नहीं था काम, बाद में कहा था- लोग मुझे भूल गए हैं

उन्होंने कहा कि 'जब भी कोई दो एक्टर एक साथ काम करते हैं और कॉफी के लिए बाहर जाते हैं, तब यह कहा जाता है कि वह दोनों डेट कर रहे हैं। क्या मैं बाहर जाना बंद कर दूं? या फिर मैं किसी सीक्रेट स्पॉट को ढूंढूं? क्या हुआ अगर दो लोग सिर्फ एक दोस्त की तरह मिल रहे हैं? अगर चार लोग बाहर जाते हैं, तब वह सिर्फ दो की तस्वीरें ही पब्लिश करते हैं।'

इसके बाद एक्टर ने यह भी कहा कि 'यह होता है, और इस वजह से, यह बहुत अजीब लगता है जब आपको किसी और के साथ स्पाॅट किया जाता है।' कार्तिक आर्यन को अब अपनी आगामी फिल्म शहजादा में देखा जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक वरुण धवन के भाई रोहित धवन हैं। शहजादा फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।