लाइव टीवी

Bhool bhulaiyaa 2 Collection: वीकेंड तक 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी भूल भुलैया 2, जानें अब तक कितनी हुई कमाई

Updated Jun 01, 2022 | 08:15 IST

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 12: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड तक ये फिल्म 150 करोड़ रुपये कमा लेगी।

Loading ...
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection
मुख्य बातें
  • फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है।
  • यह इस वीकेंड तक ये फिल्म 150 करोड़ रुपये कमा लेगी।
  • 20 मई को रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ कमाए थे।

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि इस फिल्म को दुनियाभर के बाजारों में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अभिनेता कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव सहित कई अन्य सितारे इस फिल्म में नजर आए हैं। लंबे समय बाद किसी हिंदी फिल्म ने इस तरह की कमाई की है। इस साल रिलीज हुई अधिकांश हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकीं। 

उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड तक ये फिल्म 150 करोड़ रुपये कमा लेगी। 20 मई को रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ रुपये की कमाई कर धमाका किया था। रविवार को फिल्म ने 12.77 करोड़ रुपये कमाए और सोमवार को भी फिल्म की कमाई कम नहीं रही। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को फिल्म ने 5.55 करोड़ के आसपास की कमाई की। वहीं शुरुआती रुझानों के अनुसार फिल्म ने मंगलवार को 6 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 134 करोड़ रुपये हो गई है। इसी तरह फिल्म की कमाई होती रही तो ये वीकेंड तक 150 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। 

पढ़ें- कभी ईद, कभी दिवाली में ज्यादा डायलॉग्स चाहते थे आयुष शर्मा, डायरेक्टर ने इस वजह से ठुकरा दी मांग

कार्तिक आर्यन की ये फिल्म उनकी पिछली हाईएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रोसर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी को पीछे छोड़ चुकी है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर पूरे 152.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। कार्तिक आर्यन बॉक्स ऑफिस के किंग बन चुके हैं। उनकी बैक टू बैक 6 फिल्में रिलीज हुईं जिसमें से 5 हिट साबित हुईं। 

भूल भुलैया 2 फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।