लाइव टीवी

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भूल भुलैया 2 की कमाई में आया 28 फीसदी का उछाल, पहले वीकेंड के बाद हो सकता है इतना कलेक्शन

Updated May 22, 2022 | 12:52 IST

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2: भूल भुलैया 2 की कमाई बॉक्स ऑफिस पर लगातार बढ़ रही है। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 28 फीसदी का उछाल आया है। जानिए दो दिन में कितना हुआ भूल भुलैया 2 का कलेक्शन...

Loading ...
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Second Day
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने दूसरे दिन शानदार कमाई की है।
  • पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में 28 फीसदी का उछाल आया।
  • भूल भुलैया 2 पहले वीकेंड के बाद 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Box Office Collection Day 2:​ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 ने दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 28 फीसदी का उछाल आया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कंगना रनौत की धाकड़ से क्लैश कर रही हैं। हालांकि, धाकड़ फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हुई है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की भूल भुलैया 2 का बिजनेस पूरे देश में बढ़ा है। शनिवार को फिल्म ने 18.34 करोड़ रुपए का कलेक्शन  (Bhool Bhulaiyya Box Office Collection Day 2) किया है। ऐसे में फिल्म ने दो दिन में 32.45 करोड़ रुपए कमाए हैं। भूल भुलैया 2 पहले वीकेंड के बाद 55 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। इसके अलावा फिल्म 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर सकती है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ये फिल्म यूथ, फैमिली और मास पॉकेट में काफी ज्यादा पसंद की जा रही है।  

Also Read: 'धाकड़' पर भारी पड़ी 'भूल भुलैया 2', कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली बनी फिल्म

पहले दिन हुई थी इतनी कमाई (Bhool Bhulaiyya 2 Collection Day 1)
भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म साल 2022 में पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म भी बन गई थी। इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ने 13.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, ये फिल्म होली के मौके पर रिलीज हुई थी। वहीं कोरोना की तीसरी लहर के बाद रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। साल 2022 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड साउथ की केजीएफ 2 के नाम है। केजीएफ 2 ने पहले दिन 53.95 करोड़ का कलेक्शन किया था।

कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी फिल्म
कार्तिक आर्यन की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले साल 2020 में फिल्म लव आजकल ने 12.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। 2019 में फिल्म पति, पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ रुपए, लुका छुपी ने 8.01 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

साल 2015 में फिल्म प्यार का पंचनामा 2 ने पहले दिन 6.80 करोड़ रुपए और साल 2018 में सोनू की टीटू की स्वीटी ने ओपनिंग डे 6.42 करोड़ रुपए कमाए थे। भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के अलावा तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव अहम रोल में हैं

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।