लाइव टीवी

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 5: 'भूल भुलैया 2' की पांचवें दिन भी शानदार कमाई, जानें कुल कमाई

Updated May 25, 2022 | 06:46 IST

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 5: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज के पहले दिन से ही शानदार कमाई कर रही है। जानें फिल्म की पांच दिन की कुल कमाई।

Loading ...
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 5
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की पांचवें दिन भी अच्छी कमाई।
  • लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्म की कमाई में सुधार देखने को मिल रहा है।
  • जानें कितनी है फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 5: पिछले कुछ दिनों से जहां बॉलीवुड फिल्में दर्शकों के लिए तरस रही थीं और कई मूवीज लगातार फ्लॉप साबित हुईं, इन सबके बीच कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 एक उम्मीद की तरह सामने आई है। फिल्म ओपनिंग डे से ही अच्छी कमाई कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड तक फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 

 भी पढ़ें: जानें कैसी है कार्तिक- कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2, पढ़ें रिव्यू

पिछले हफ्ते 20 मई को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई। दूसरे दिन फिल्म की कमाई 18.34 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 23.51 करोड़ रुपये और चौथे दिन 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को भी फिल्म ने 9.56 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 76.27 करोड़ रुपये हो गई है। 

फर्स्ट वीकेंड कमाई के मामले में इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने उनकी पुरानी कई फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है जिसमें पति पत्नी और वो, सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका छुपी शामिल हैं। ओपनिंग वीकेंड में पति पत्नी और वो ने 35.94 करोड़, लुका छुपी ने 32.13 करोड़, लव आज कल ने 28.51 करोड़, सोनू की टीटू की स्वीटी ने 26.57 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

'धाकड़' से टूटी आस

कार्तिक आर्यन की फिल्म को पर्दे पर टक्कर देने उतरी कंगना रनौत स्टारर फिल्म धाकड़ बिग फ्लॉप की तरफ बढ़ती दिख रही है। फिल्म की कमाई शुरुआती दिन से ही बेहद खराब रही है। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 65 लाख रुपये कमाए, दूसरे दिन 75 लाख रुपये, तीसरे दिन करीब 1 करोड़ रुपये और चौथे दिन महज 20 से 30 लाख रुपये ही कमा पाई।

ये भी पढ़ें: कार्तिक की भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी का रूप देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है। इस हॉरर कॉमेडी के रिलीज होने का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा एक्ट्रेस तबू भी अहम रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।