लाइव टीवी

सावधानी बरतने के बाद भी कोरोना की चपेट में आए कार्तिक आर्यन, भूल भुलैया 2 के डायरेक्टर ने जताई हैरानी

Updated Mar 23, 2021 | 07:17 IST

फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग करते समय एक्टर कार्तिक आर्यन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इसपर फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने हैरानी जताई।

Loading ...
Kartik Aaryan
मुख्य बातें
  • एक्टर कार्तिक आर्यन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।
  • कार्तिक को कोरोना होने पर भूल भुलैया 2 के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने जताई हैरानी।
  • अनीस ने कहा कि कार्तिक बहुत सावधानी बरतते थे।

कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर से देश में तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसमें सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी और सतीश कौशिक समेत कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इसके बाद अब एक्टर कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

कार्तिक ने सोमवार को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, 'पॉजिटिव हो गया.. दुआ करो।' मालूम हो कि एक्टर ने हाल ही में डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग मनाली में करने के बाद वो इन दिनों मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 

डायरेक्टर ने जताई हैरानी

कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर अनीस बज्मी ने हैरानी जताई है। पिंकविला ने जब डायरेक्टर से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, 'मैं हैरान हूं कि कार्तिक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है क्योंकि वो हमेशा बहुत सावधानी रखते थे। यहां तक कि भूल भुलैया 2 के सेट पर भी हम बहुत ध्यान रख रहे थे और हर दो दिन में टेस्ट कर रहे थे। कार्तिक के पूरी तरह ठीक होने के बाद हम शूटिंग शुरू करेंगे। अभी मैं दुआ करूंगा कि वो जल्द स्वस्थ हो जाएं।'

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की बात करें तो भूल भुलैया 2 साल 2007 में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल होगी। उस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में नजर आए थे। उनके अलावा फिल्म में शाइनी अहूजा, अमीषा पटेल, राजपाल यादव और परेश रावल अहम रोल में थे। वहीं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू अहम रोल में दिखेंगी। फिल्म 19 नवंबर 2021 को थियेटर में रिलीज होगी। यह पिछले साल 31 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी और इसकी रिलीज भी रुक गई। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हैं। फिल्म में तबू भी नजर आएंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म दोस्ताना 2 और धमाका में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।