लाइव टीवी

Bhoot Poster and Trailer: भूत के पोस्‍टर्स में खौफनाक अवतार में नजर आए विक्‍की कौशल, 31 को आएगा ट्रेलर

Updated Jan 30, 2020 | 10:33 IST

Bhoot Poster and Trailer: भूत के पोस्‍टर्स में खौफनाक अवतार में नजर आए विक्‍की कौशल, 31 को आएगा ट्रेलर

Loading ...
Bhoot Poster

Bhoot Poster and Trailer: बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर विक्की कौशल पहली बार हॉरर फिल्म में नजर आने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्‍शंस के बैनर तले बनी इस फ‍िल्‍म का नाम है भूत जोकि 21 फरवरी को र‍िलीज होने जा रही है। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के दो पोस्‍टर जारी किए हैं, साथ ही इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर की डेट भी जारी कर दी है। फ‍िल्‍म का  ट्रेलर 31 जनवरी को सामने आएगा। 

मेकर्स ने जो पोस्‍टर जारी किए हैं, उन्‍हें देखकर खौफ लग रहा है। एक पोस्‍टर में हाथ में टॉर्च लिए विक्‍की कौशल एक टेडीबियर को उठाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं उनके पीछे एक भूत नजर आ रहा है। वहीं दूसरे पोस्‍टर में खून लगे कई हाथ विक्‍की कौशल की गर्दन दबाने की कोशिश कर रहे हैं और विक्‍की चिल्‍ला रहे हैं! फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर खास भूमिका में दिखाई देंगी। 

फिल्म को शशांक खेतान-करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। डायरेक्टर के तौर पर भानू प्रताप सिंह की ये पहली फिल्म है। वैसे बॉलीवुड में इस नाम से पहले भी फिल्म आ चुकी है, जिसे रामगोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। रामगोपाल वर्मा की फिल्म भूत को बॉक्स-ऑफिस पर खास सफलता नहीं मिली थी। वहीं इस फिल्म में अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की भूत के अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगे। फिलहाल वो सरदार उधम सिंह के बायोपिक की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।