लाइव टीवी

Dabboo Ratnani calendar 2020 के लिए टॉपलेस हुईं भूमि पेडनेकर, ये 10 एक्‍ट्रेस भी दे चुकी हैं ऐसा पोज

Updated Feb 18, 2020 | 16:21 IST

डब्‍बू रतनानी के कैमरे के आगे भूमि पेडनेकर टॉपलेस हो गई हैं। डब्‍बू हर साल अपने कैलेंडर के ल‍िए किसी न किसी एक्‍ट्रेस को टॉपलेस करवा ही देते हैं। आलिया से लेकर कटरीना तक डब्‍बू के ल‍िए हॉट पोज दे चुकी हैं।

Loading ...
Bhumi Pednekar Topless photo for Dabboo Ratnani

Dabboo Ratnani calendar 2020: बॉलीवुड अदाकारा भूमि पेडनेकर इन दिनों छाई हुई हैं। हाल ही में असम के गुवाहाटी में हुए 65वें फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड में उन्‍हें फ‍िल्‍म सांड की आंख के ल‍िए सर्वश्रेष्‍ठ अदाकारा (क्रिटिक्‍स) के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान भूमि पेडनेकर लाल रंग के गाउन में नजर आईं। बेशक भूमि बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनका यह दिलकश अंदाज फैंस के दिल को छू गया था। भूमि पेडनेकर ने भी अपनी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं और इन्‍हें लाखों यूजर्स ने पसंद किया था। 

अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं भूमि पेडनेकर की वो तस्‍वीर जोकि उन्‍होंने अपने किसी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर नहीं डाली है लेकिन उसमें भूमि ने हॉटनेस की कद पार दी है। वो भूमि पेडनेकर जो बिकिनी में भी कभी कभार दिखती हैं, वह इस तस्‍वीर में टॉपलेस नजर आ रही हैं। भूमि पेडनेकर बाथटब में बिना कपड़ों के लेटी हैं और पोज दे रही हैं। 

आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर ने यह तस्‍वीर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के साल 2020 के कैलेंडर के ल‍िए कुछ वक्‍त पहले खिंचवाई थी। यह कैलेंडर हाल ही में रिलीज हुआ है। भूमि पेडनेकर इस तस्‍वीर में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म दम लगा के हईशा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाई था, क्योंकि उन्हें हेल्दी महिला का किरदार निभाना था। लेकिन इसके बाद भूमि ने ऐसे वजन घटाया कि उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो गया। 

बता दें कि डब्‍बू हर साल अपने कैलेंडर के ल‍िए किसी न किसी एक्‍ट्रेस को टॉपलेस करवा ही देते हैं। आलिया भट्ट से लेकर कटरीना कैफ तक डब्‍बू के ल‍िए हॉट पोज दे चुकी हैं। आइये देखते हैं उन अदाकाराओं की लिस्‍ट और हॉट तस्‍वीरें। 

डब्‍बू रतनानी सनी लियोनी, विद्या बालन, कृति सेनन, सोफी चौधरी, लारा दत्‍ता, जैक्‍लीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, दीपिका पादुकोण तक को टॉपलेस फोटो के ल‍िए राजी कर चुके हैं।

डब्‍बू तरनानी की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्‍यादा शेयर की जाती हैं और लेाग इन्‍हें पसंद भी करते हैं। तब्‍बू ने ये तस्‍वीरें अपने कैलेंडर के लिये खींची हैं। डब्‍बू रतनानी हर साल के शुरुआत में कैलेंडर के लिये ढेर सारे सितारों की फोटोज़ लेते हैं और इस काम में कई-कई महीनों तक बिजी रहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।