लाइव टीवी

प्‍यार और शादी के लिए भूमि पेडनेकर के पास नहीं है वक्‍त, बताया- कैसे लड़के आते हैं पसंद?

Updated Mar 15, 2020 | 09:19 IST

बॉलीवुड में आज के दौर की सफल अदाकाराओं की फेहरिस्‍त में शुमार अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का पूरा फोकस इन द‍िनों काम पर है। उधर, उनकी मां उन्‍हें जल्‍द दुल्‍हन के रूप में देखना चाहती हैं।

Loading ...
Bhumi Pednekar

बॉलीवुड में आज के दौर की सफल अदाकाराओं की फेहरिस्‍त में शुमार अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म दुर्गावती की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इस फ‍िल्‍म में वह आईएएस चंचल सिंह चौहान उर्फ दुर्गावती का दमदार किरदार निभाने वाली हैं। इसी के साथ वह दूसरी फ‍िल्‍म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे को लेकर भी तैयारियों में जुटी हैं। 

बता साल यानि 2019 उनके लिए शानदार रहा। बीते साल उनकी 4 फ‍िल्‍में रिलीज हुई जिसमें सोन चिरिया, सांड की आंख, बाला और पति, पत्नी और वो शामिल हैं। इनमें से 3 फ‍िल्‍में उनकी हिट रही हैं जबक‍ि एक के लिए उनकी खासी तारीफ हुई। इन फ‍िल्‍मों ने कुल मिलाकर करीब 300 करोड़ का कारोबार किया। भूमि लगातार अपने प्रोजेक्‍ट्स में बिजी है। शायद यही वजह है कि वह लव लाइफ पर ध्‍यान नहीं दे पा रही हैं। 

जहां बाकी अदाकाराएं किसी न किसी को डेट कर रही हैं और उनकी सहेलियां घर बसा रही हैं, ऐसे में भूमि का नाम भी किसी अभिनेता के साथ नहीं जुड़ा है। एक अखबार से बातचीत में भूमि ने इस बारे में खुलकर बताया। उन्‍होंने कहा- ऐसा नहीं कि मैंने सोच रखा है कि किसी को डेट नहीं करना है। अभी मेरा फोकस काम पर है और मैं उसे खोना नहीं चाहती हूं। 

भूमि ने कहा कि उनकी मम्‍मी अक्‍सर कहती हैं कि तू कभी किसी लड़के से क्‍यों नहीं मिलती। काम तो सभी करते हैं, थोड़ा वक्‍त और काम के लिए भी निकाल। भूमि ने इंटरव्‍यू में अपनी पसंद के बारे में भी बताया। उन्‍होंने कहा कि मुझे फ‍िट और अच्‍छी लंबाई वाले लड़के पसंद हैं। साफ दिल वाले लड़के मुझे भाते हैं और मैं उम्‍मीद करता हूं कि ऐसा ही कोई शख्‍स मेरी जिंदगी में भी आएगा। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म दम लगा के हईशा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था, क्योंकि उन्हें हेल्दी महिला का किरदार निभाना था। बीते साल उनकी फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी, जिसमें वे अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद वह विक्‍की कौशल संग भूत में भी नजर आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।