लाइव टीवी

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों को लेकर आई बड़ी अपडेट, स्पेन में शूट होगा पठान का रोमांटिक सॉन्ग

Updated Feb 15, 2022 | 21:03 IST

राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान स्टारर फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक पठान की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख खान मार्च 2022 में राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

Loading ...
Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • स्पेन के आइलैंड में फिल्माया जाएगा पठान फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग।
  • राजकुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी तापसी पन्नू।
  • पठान की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख खान मार्च से शुरू करेंगे इस फिल्म की शूटिंग।

पिछले चार साल से गायब बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस आंख गड़ाए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के बचे हुए हिस्सों की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद आइलैंड की खूबसूरती को कैमरे में कैद करना चाहते हैं।

खबरों की मानें तो स्पेन में फिल्म के बचे हुए हिस्सों की शूटिंग होगी। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी स्पेन जाने के लिए तैयार है, क्योंकि यहां फिल्म के एक्शन सीन की भी शूटिंग होनी है। आइए जानते हैं फिल्म से जुड़ी खास बातें-

अक्टूबर में होनी थी स्पेन में शूटिंग

आपको बता दें अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग स्पेन में होनी थी, लेकिन आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने और कोरोना वायरस के कारण शूटिंग को टाल दिया गया था। साथ ही अब फिल्म मेकर्स द्वारा मार्च में फिल्म के बाकी बचे हुए हिस्सों की शूटिंग की जाएगी। इस शूटिंग शेड्यूल में एक रोमांटिक सॉन्ग और कुछ एक्शन सीन भी शूट किए जाएंगे। वहीं बॉलीवुड के एक सूत्र ने बताया कि स्पेन रवाना होने से पहले मुंबई में भी कुछ एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी।

राजकुमार हिरानी की फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट

वहीं राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान स्टारर फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक पठान की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मार्च 2022 में शुरू हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में तापसी पन्नू शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।