लाइव टीवी

Bigg Boss 13 की आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, शेयर हो रही ये तस्वीरें

Updated Jan 26, 2020 | 15:56 IST

Bigg Boss Ex contestant: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और बिग बॉस की कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है। इस दौरान उनके अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

Loading ...
kashmira shah
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है।
  • कश्मीरा शाह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की जा रही है।
  • इसे लेकर पति और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने एक पोस्ट शेयर किया है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाभी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है। हाल ही में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अलग अलग तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। बता दें कि कश्मीरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस की तस्वीरों की जगह किसी और की तस्वीर हैं। बता दें कि कश्मीरा इन दिनों आरती सिंह को खुलकर सपोर्ट कर रही हैं।

हाल ही में कश्मीरा शाह के पति और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के तहत उन्होंने जानकारी दी है कि कश्मीरा शाह का इंस्टाग्राम अकाउंट कर लिया है। इसका पता लगाया जा रहा है। ऐसे में फैंस से उम्मीद कर रहे हैं कि उसे फॉलो ना करें। जब तक इससे जुड़ी जानकारी न सामने आ जाए।

कृष्णा इन दिनों कपिल शर्मा के शो में नजर आ रहे हैं। वहीं कश्मीरा बीते दिनों आरती को सपोर्ट करती नजर आईं थी। टास्क में शानदार परफॉर्म करने के बाद कश्मीरा ने ट्विटर के जरिए उनकी तारीफ की थी।

बता दें कि आरती सिंह बिग बॉस 13 में शानदार परफॉर्मेंस दे रही हैं। नॉमिनेशन प्रक्रिया के अलावा वो घर के अंदर खुद को पॉजिटिव हखने की कोशिश करती हैं। बिग बॉस में उनकी आरती की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। जिससे उनके भाई कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह काफी खुश हैं।

 

आरती सिंह से पहले कश्मीरा शाह भी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। कश्मीरा बिग बॉस 1 में नजर आईं थी। इसके अलावा वो कई टीवी रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। जिसमें नच बलिए 3, इस जंगल से मुझे बताओ जैसे शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।