लाइव टीवी

Radhe: सलमान खान की फिल्म राधे में हुई बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी की एंट्री, निभा सकते हैं ये रोल

Updated Nov 20, 2019 | 21:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gautam Gulati in Radhe: सलमान खान की फिल्म राधे की स्टार कास्ट में एक नया नाम जुड़ गया है। फिल्म में बिग बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी भी नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब दोनों साथ काम करते दिखेंगे।

Loading ...
Salman Khan की राधे में हुई Gautam Gulati की एंट्री
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म राधे में एक्टर गौतम गुलाटी की एंट्री हो गई है
  • गौतम गुलाटी बिग बॉस 8 के विनर रह चुके हैं
  • यह पहली बार होगा जब गौतम सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो अपनी फिल्म राधे को लेकर भी चर्चा में हैं। इस महीने की शुरुआत में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। फिल्म में सलमान के अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी , जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। 

सलमान की राधे में अब एक और एक्टर की एंट्री हो गई है और वो हैं गौतम गुलाटी। मालूम हो कि साल 2014 में गौतम बिग बॉस सीजन 8 में नजर आए थे और वो इस शो के विजेता भी रहे थे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में गौतम विलेन के रोल में नजर आएंगे। राधे में वो रणदीप हुड्डा के साथ मेन विलेन होंगे। खबरों की मानें तो उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही इसके लिए हां कह दिया था। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म में वो बिलकुल अलग अवतार में नजर आएंगे, जाहिर उनके फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं। 

मालूम हो कि यह दूसरी बार है जब सलमान और दिशा किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले इसी साल रिलीज हुई फिल्म भारत में दोनों साथ नजर आए थे, हालांकि इसमें सलमान के साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ थीं। रणदीप हुड्डा के साथ सलमान खान फिल्म किक और सुलतान में नजर आ चुके हैं। वहीं यह पहली बार होगा जब गौतम सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बता दें कि प्रभू देवा राधे को डायरेक्ट कर रहे हैं, फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राधे के अलावा सलमान खान फिल्म दबंग 3 में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सई एम मांजरेकर नजर आएंगी। यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।