लाइव टीवी

जॉन अब्राहम से ब्रेकअप के बाद महीनों तक सदमे में थीं बिपाशा बसु, एक ट्वीट से टूट गया था 10 साल पुराना रिश्ता

Updated Apr 06, 2021 | 15:10 IST

John Abraham Bipasha Basu Tweet: आपको जानकर हैरानी होगी एक ट्वीट की वजह से जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु का ब्रेकअप हो गया था। दोनों का रिलेशनशिप एक दशक से भी ज्यादा वक्त तक चला था।

Loading ...
John Abraham, Bipasha Basu
मुख्य बातें
  • जिस्म फिल्म के सेट पर शुरु हुई थी जॉन अब्राहम और बिपाशा की लव स्टोरी।
  • नए साल पर जॉन के एक ट्वीट की वजह से हुआ था जॉन औऱ बिपाशा का ब्रेकअप।
  • बिपाशा संग ब्रेकअप के बाद साल 2014 में जॉन ने अपनी एनआरआई गर्लफ्रेंड प्रिया से की थी शादी।

मुंबई. बॉलीवुड में सितारों के रिश्ते बनते और बिगड़ते देर नहीं लगते। लेकिन कई पावर कपल्स ऐसे रहे हैं, जो सालों साल तक रिश्ते में रहकर भी अलविदा हो गए। जी हां बी टाउन में इनमें से एक नाम है जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु का, जो करीब 10 सालों तक रिश्ते में रहने के बाद भी एक दूसरे से जुदा हो गए। 

जॉन अब्राहम बिपाशा बासु के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में थे। लेकिन जॉन अब्राहम के एक छोटी सी गलती से उनके रिश्ते में दरार आ गई। एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बासु ने बताया कि उनका ब्रेकअप सौहार्दपूर्ण नहीं था। 

जॉन अब्राहम ने कहा कि उनका ब्रेकअप एक सौहार्दपूर्ण था। यह कुछ भी गलत नहीं था। लगभग एक दशक से साथ रहने के बाद बिपाशा और जॉन अब्राहम शादी करना चाहते थे। लेकिन कुछ कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

फिल्म जिस्म से हुआ प्यार
मॉडलिंग में किस्मत आजमाने के बाद जॉन ने फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा और साल 2003 में फिल्म जिस्म में बिपशा और जॉन ने काम किया। इस फिल्म में बिपाशा जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल में नजर आई थी, फिल्म सेट पर दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे। 

दोनों का रिलेशनशिप लगभग दशकों तक चला था, लेकिन एक छोटी सी गलती की वजह से दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक गलत ट्वीट के कारण जॉन और बिपाशा का ब्रेकअप हो गया था। 

नए साल में दी बधाई
साल 2014 में जॉन अब्राहम ने नए साल के मौके पर अपने फैन्स को बधाई देते हुए लिखा था- ‘इस साल आपकी जिंदगी में भी प्यार और खुशियां आएं, लव जॉन और प्रिया।’ कहा जाता है कि जॉन ने यह ट्वीट गलती से किया था। 

ट्वीट के जरिए जॉन की एनआरआई गर्लफ्रेंड प्रिया का नाम वायरल हो गया था। जॉन के इसी ट्वीट से पता चला कि जॉन प्रिया को डेट कर रहे हैं। इसके बाद जॉन और बिपाशा एक दूसरे से अलग हो गए थे।

जॉन संग रिश्ता टूटने के बाद लगा था सदमा- बिपाशा
बिपाशा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मुझे इस बात पर यकीन करने के लिए कई महीनों का समय लगा था कि मेरा और जॉन का रिश्ता खत्म हो गया है। बिपाशा ने बताया कि जॉन से अपने रिलेशन को लेकर मैने लोगों से मिलना जुलना छोड़ दिया था।

बिपाशा ने  कहा, 'मैं सिर्फ जॉन को ही अपना पूरा समय देती थी। यहां तक कि मैंने फिल्मों से भी दूरी बना ली थी। उन्होंने कहा कि मुझे इस सदमें से बाहर आने में कई महीनों का समय लग गया था।' 

बिपाशा के अनुसार उन्हें जॉन और प्रिया के रिश्ते की भनक तक नहीं थी। वहीं आपको बता दें जॉन साल 2014 में प्रिया रुंचाल संग शादी के रिश्ते में बंध गए थे। उनके शादी की भनक कुछ चुनिंदा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को छोड़कर किसी को भी नहीं लगी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।