लाइव टीवी

Bipasha Basu Birthday: कभी ट्रक ड्राइवर की कॉलोनी में रहती थीं बिपाशा बसु, इस कारण हमेशा पास रखती थीं हथौड़ा

Updated Jan 07, 2021 | 06:03 IST

Bipasha Basu Birthday: सुपरमॉडल और एक्ट्रेस बिपाशा बसु आज अपना बर्थडे मना रही हैं। साल 2001 में फिल्म अजनबी से करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने शुरुआती दौर में संघर्ष किया था। जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी बातें..

Loading ...
Bipasha Basu
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस और मॉडल बिपाशा बसु आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।
  • करियर के शुरुआती दौर में बिपाशा ट्रक ड्राइवर के मोहल्ले में रहती थीं।

मुंबई. सुपर मॉडल और एक्ट्रेस बिपाशा बसु 7 जनवरी को अपना 41वां बर्थडे मना रही हैं। बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। हालांकि, वह सोनू निगम की एलबम जान में नजर आ चुकी हैं। 

बिपाशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म अजनबी से की थी। हालांकि, सुपर मॉडल बनने से पहले बिपाशा को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। 

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में बिपाशा ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया था, 'मैं जब अमेरिका से भारत लौटी तो मुझे मेरे ऑर्गनाइजर्स ने कलिंगा कॉलोनी में एक अपार्टमेंट में ठहराया था। ये ट्रक ड्राइवर्स की कॉलोनी थी।'

हमेशा रखती थीं हथौड़ी
बिपाशा ने बताया कि मुझे वहां पर काफी डर लगता था। मैं सुबह घर से जल्दी निकल जाती थी। मैं हमेशा अपने पास एक हथौड़ी रखती थी। हालांकि, मुझे कभी इसके इस्तेमाल की जरूरत नहीं पड़ी।

बिपाशा ने कहा- मुझे एक घटना याद है जब मैं फैशन शो के बाद देर रात अपने घर लौट रही थी। तभी कुछ गुंडों ने मेरी कार का पीछा किया था।  ड्राइवर ने तुरंत कार की स्पीड बढ़ाई और उन गुंडों को चकमा दिया। ड्राइवर ने मेरे पीजी के मालिक को फोन किया। इसके बाद वह मुझे घर ले गए।

  

अर्जुन रामपाल की वाइफ ने दी सलाह
बिपाशा ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मेहर जेसिया ने दी थी।बिपाशा बसु ने कहा कोलकाता के एक होटल में बिपाशा और मेहर की मुलाकात हुई थी।

मेहर ने बिपाशा को मॉडलिंग में करियर बनाने की सलाह दी थी। इसके बाद उन्होंने एक मॉडलिंग कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसके कुछ दिन बाद उनका सिलेक्शन हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।