लाइव टीवी

Bobby Deol Birthday: जब शाहिद कपूर के लिए करीना ने किया था बॉबी देओल के साथ धोखा

Updated Jan 27, 2020 | 07:37 IST

Happy Birthday Boby Deol: बॉबी देओल आज 50 साल के हो गए हैं। बॉबी की लाइफ का टर्निंग प्वाइंट साल 2007 में आने वाला था। हालांकि, करीना कपूर के एक धोखे ने उनकी वापसी नहीं होने दी। जानिए बॉबी और करीना का ये किस्सा।

Loading ...
Bobby Deol, Kareena Kapoor, Shahid Kapoor
मुख्य बातें
  • बॉबी देओल 27 जनवरी को अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • बॉबी देओल उन स्टारकिड्स में हैं, जिनकी पहली फिल्म हिट होने के बावजूद करियर फ्लॉप रहा।
  • बॉबी ने अपने करियर में 43 फिल्मों में काम किया, जिसमें से सिर्फ 8 फिल्में ही हिट हुई।

मुंबई. बॉबी देओल 27 जनवरी को अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्म बरसात से बॉलीवुड में डेब्यू करे वाले बॉबी देओल उन स्टारकिड्स में हैं, जिनकी पहली फिल्म हिट होने के बावजूद करियर फ्लॉप रहा। हालांकि, बॉबी की लाइफ में टर्निंग प्वाइंट साल 2007 में आने वाला था, लेकिन करीना कपूर ने उन्हें फिल्म से निकलवा दिया। 

बॉबी ने अपने करियर में 43 फिल्मों में काम किया, जिसमें से सिर्फ 8 फिल्में ही हिट हुई। साल 2007 में बॉबी देओल इमतियाज अली की फिल्म जब वी मेट में बतौर लीड एक्टर पहली पसंद थे। इमतियाज बॉबी को कास्ट भी करने वाले थे। 

बॉबी ने एक इंटरव्यू में बताया कि करीना कपूर ने शाहिद कपूर के नाम की पैरवी कर उन्हें फिल्म से निकलवा दिया। उस वक्त करीना कपूर शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं। बकौल बॉबी उन्होंने ही गीत के रोल के लिए करीना के नाम का सुझाव दिया था। 

बॉबी ने बताया कि उन्होंने इमतियाज अली के प्रोडक्शन हाउस से फिल्म के बारे में बात की थी। हालांकि, उस वक्त उन्होंने महंगी फिल्म बताते हुए मना कर दिया था। हालांकि, 6 महीने बाद बॉबी को पता चला कि ये फिल्म 'जब वी मेट' के नाम से शुरू हो गई है। 

बॉबी को पता चला कि फिल्म में करीना के ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर लीड रोल में है। बॉबी ने बताया कि करीना को फिल्म की कहानी अच्छी लगी थी। उन्होंने फिल्म करने से पहले शर्त रखी कि वे बॉबी के साथ शाहिद कपूर के साथ काम करेंगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल ने साल 2018 में फिल्म रेस 3 से वापसी की थी। इसके बाद वह फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए थे। इन दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू नहीं मिले। हालांकि, दोनों ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रही।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।