लाइव टीवी

5 साल तक एक्ट्रेस नीलम कोठारी से था बॉबी देओल का अफेयर, एक्ट्रेस ने इस वजह से किया था ब्रेकअप

Updated Aug 15, 2020 | 14:04 IST

Throwback to Bobby Deol Affair: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल का पांच साल तक एक्ट्रेस नीलम कोठारी से अफेयर था लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। जानें क्यों खत्म हुआ था दोनों का रिश्ता।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bobby Deol and Neelam Kothari
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी को पांच साल तक डेट कर चुके हैं बॉबी देओल
  • पांच साल बाद नीलम ने बॉबी देओल संग खत्म किया था रिश्ता
  • जानें किस वजह से खत्म हो गया था बॉबी देओल और नीलम कोठारी का रिश्ता

 बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने जमाने के सबसे कामयाब और बड़े सितारों में से हैं। लेकिन उन्हें जो नाम और पहचान मिली वो उनके छोटे बेटे बॉबी देओल को नहीं मिल सकी। बॉबी देओल ने साल 1995 में फिल्म बरसात से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आए थे।  

इसके बाद बॉबी देओल ने कई फिल्मों में काम किया जिसमें गुप्त, और प्यार हो गया, करीब, सोलजर, दिल्लगी, बिच्छू, अजनबी, हमराज, जुर्म, अपने, रेस 3, यमला पगला दीवाना और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिली। बॉबी देओल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 30 मई 1996 को तान्या देओल से शादी की थी और उनके दो बेटे आर्यमन और धरम देओल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी लंबे समय तक एक्ट्रेस नीलम कोठारी को डेट कर चुके हैं?

5 साल रिलेशनशिप में थे बॉबी- नीलम

बॉबी देओल और नीलम कोठारी एक-दूसरे से प्यार करते थे और सीरियस रिलेशनशिप में थे और हमेशा एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन उनका यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिका। दोनों के करीबी और दोस्त इस रिश्ते के बारे में जानते थे लेकिन उन्होंने खुद कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की। पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। 

ब्रेकअप पर नीलम ने तोड़ी चुप्पी

बॉबी देओल और नीलम कोठारी के ब्रेकअप के बाद इसकी वजह को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए। बाद में नीलम ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन दोनों ने आपसी रजामंदी से ब्रेकअप किया है और इसके लिए कोई भी तीसरा शख्स जिम्मेदार नहीं है। नीलम ने बॉबी से अलग होने पर कहा था कि उनका मानना है कि यह उनकी लाइफ का सबसे समझदारी वाला फैसला है और इस फैसले से उनका परिवार भी काफी खुश है। नीलम ने कहा था, 'मुझे लगता है कि यह मेरा सबसे समझदारी वाला फैसला है। इससे मेरा परिवार बहुत खुश है। अब मैं जिंदगी में उन चीजों पर ध्यान दे सकूंगी जिन्हें मैं नजरअंदाज कर रही थी।' 

'बॉबी के साथ नहीं रहती खुश'

बॉबी से अलग होने पर नीलम ने कहा था मुझे अचानक यह अहसास हुआ कि मैं कभी बॉबी के साथ खुश नहीं रह पाऊंगी। मैं जानती हूं कि मुझे देर से अहसास हुआ लेकिन हुआ। मालूम हो कि बाद में बॉबी ने तान्या देओल से शादी कर ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।