लाइव टीवी

Abhay 2: विलेन बनकर डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार चंकी पांडे, बोले- कभी नहीं निभाया ऐसा किरदार

Updated Jul 18, 2020 | 11:30 IST

Chunky Panday digital debut with Abhay 2: एक्टर चंकी पांडे भी डिजिटल दुनिया में एंट्री ले रहे हैं। वह 'अभय 2' में एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
चंकी पांडे
मुख्य बातें
  • एक्टर चंकी पांडे डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं
  • वह वेब सीरीज 'अभय' के दूसरे सीजन में दिखेंगे
  • उन्होंने सीरीज में विलेन के किरदार निभाया है

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। वह जी5 की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'अभय' के दूसरे सीजन में नजर आने वाले हैं। सीरीज में उन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया है। इससे पहले वह 'बेगम जान' फिल्म में निगेटिव रोल में दिखे थे। 'अभय 2' में कुणाल खेमू लीड रोल निभा रहे। वह शो में एक इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर बने हैं। केन घोष द्वारा निर्देशित यह शो 14 अगस्त से प्रसारित किया जाएगा। चंकी पांडे सीरीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी ऐसा किरदार नहीं निभाया है।  
 

आईएएनस के मुताबिक, चंकी पांडे ने 'अभय 2' को लेकर कहा, 'यह मेरे लिए एक रोमांचक किरदार है और यह मेरा डिजिटल डेब्यू भी है। मैंने इस तरह के किसी भी किरदार को पहले कभी नहीं निभाया है। मेरा किरदार दिखने में सामान्य है, लेकिन बात जब इसकी खूनी प्रवृत्ति की भूख को शांत करने की आती है तो यह असामान्य हो जाता है। इसका लुक भ्रामक हो सकता है।' उन्होंने आगे कहा, 'एक बेहतर क्राइम सीरीज को पेश करने की दिशा में पूरी कास्ट और क्रू ने शानदार काम किया है। यह निश्चित रूप से आप में सिहरन पैदा करेगी।'

चंकी पांडे ने साल 1981 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने करीब चार दशक के अपने करियर में तरह-तरह के रोल निभाए हैं। उन्होंने अस्सी और नब्बे के दशक में कई फिल्मों में लीड और पैरेलल लीड रोल निभाए। नई-नई ऊंचाईयां छूने के बाद हालांकि उनका करियर ढलान पर आ गया। साल 2010 में 'हाउसफुल' फिल्म से उनके करियर को दोबारा उछाल मिला। उनका 'हाउसफुल' में आखिरी पास्ता का रोल काफी पॉपुलर हुआ था। कुछ साल पहले तक चंकी पांडे फिल्मों में कॉमिक किरदार निभाते हुए नजर आते थे लेकिन अब वह निगेटिव रोल को भी  एंजॉय कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।