लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन से धर्मेंद्र और रणधीर कपूर तक, 70 पार भी जमकर काम कर रहे ये सितारे, बड़े और छोटे पर्दे पर कर रहे राज

Updated Oct 18, 2021 | 11:09 IST

70 Plus actors still working And Rulling: बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार हैं जो 70 साल की उम्र पार करने के बाद भी अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं। आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड के ऐसे दिग्गज कलाकारों पर।

Loading ...
बॉलीवुड सितारे।
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड कलाकारों के लिए उम्र एक नंबर मात्र है
  • बॉलीवुड के ये कलाकार आज भी पर्दे पर अपना जलवा बिखेरे हुए हैं
  • अमिताभ बच्चन 79 साल की उम्र में भी हैं एकदम फिट

बॉलीवुड कलाकारों के लिए उम्र एक नंबर मात्र है तो कहना गलत नहीं होगा। आज भी 70 के दशक के बॉलीवुड के कई अभिनेता हैं जो युवा कलाकारों को कड़ी टक्कर दे रहे है। उम्र से बेसक वो बूढ़े हो गए हों लेकिन उनकी अदाकारी आज भी पर्दे पर जिंदा है। जी हां 70 साल की उम्र पार करने के बाद भी वह ना केवल अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में इस लेख के माध्यम से आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों से रूबरू करवाएंगे जो 70 साल का उम्र पार करने के बाद भी पर्दे पर राज कर रहे हैं। आइए जानते हैं।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपना 79वां जन्मदिवस मनाया है। इतनी उम्र के बावजूद भी वह सुपर एनर्जेटिक और फिट हैं। अभिनेता ने आज भी काम करना बंद नहीं किया है। फिल्मों से लेकर ऐड फिल्मों तक वह आपको दिख जाएंगे। अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्मों की बात करें तो एक लंबी लिस्ट है। जिसमें बह्मास्त्र और द इंटर्न का हिंदी रीमेक शामिल है। बड़े पर्दे पर अपने अभिनय के साथ अभिनेता सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का हिस्सा भी हैं। बच्चन साहब सोशल मीडिया पर भी अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

रणधीर कपूर

रणधीर कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता 70 साल की उम्र पार कर चुके हैं, लेकिन अपनी अदायगी से आज भी अपने प्रशंसकों के बीच चर्चा में रहते हैं। हाल ही में अभिनेता बेटी करिश्मा कपूर के साथ द कपिल शर्मा शो में दिखे थे। हालांकि अभिनेता बड़े पर्दे पर कम ही नजर आते हैं लेकिन अन्य कारणों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

नशीरुद्दीन शाह

71 साल के नशीरुद्दीन शाह आज भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाए हुए हैं। नसीर साहब ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया है। आज भी जब वह पर्दे पर नजर आते हैं तो यह पता लगाना मुश्किल होता है कि ये एक्टिंग है या रियल। नसीर साहब को आखरी बार मी रकसम में देखा गया था। अभिनेता ने ओटीटटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में भी दमदार भूमिका निभाया था।

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र 84 साल की उम्र के बाद भी अपनी अदाकारी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।  धर्मेंद्र आज भी चर्चित अभिनेताओं मे से एक हैं। सोशल मीडिया पर अपनी निजी जीवन की फोटोज और वीडियोज को साझा करने के साथ अपनी फिल्मों को लेकर वह अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। धर्मेंद्र साहब की आगामी फिल्मों की बात करें तो अभिनेता अपने 2 और रॉकी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं।

रजनीकांत

फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत 70 साल की उम्र पार कर चुके हैं। लेकिन उनकी एनर्जी किसी युवा से कम नहीं है। उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर मात्र है। आज भी वह एक्शन फिल्में करने में नहीं हिचकिचाते और युवा कलाकारों को टक्कर देते हुए नजर आते हैं। रजनीकांत ना केवल साउथ फिल्मों में ही अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुके हैं बल्कि बॉलीवुड और टीवी जगत में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।