लाइव टीवी

आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में बुलिंग पर खुलकर रखी अपनी बात, बोलीं- किसी को खुद पर हावी न होने दें

Updated Jun 17, 2020 | 22:46 IST

Actress Ayesha Takia on bullying: एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैं इस पर खुलकर अपनी बात रखना चाहती हूं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आयशा टाकिया
मुख्य बातें
  • आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में बुलिंग पर अपनी बात रखी है
  • उनका कहना है कि किसी को खुद पर हावी न होने दें
  • आयशा कई मशहूर फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं

अभिनेत्री आयाशा टाकिया ने भी अब बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर अपने अनुभव साझा किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर इसका खुलासा किया है। आयशा लिखती हैं कि ट्रोलिंग और काम की जगह बुलिंग के मेरे अपने अनुभव रहे हैं..मैं इस पर खुलकर अपनी बात रखना चाहती हूं और चाहती हूं कि अगर कोई आपको नीचा दिखाने का प्रयास करता है, तो उसका विरोध करें। 

उन्होंने लिखा कि यह मान लीजिए कि आप सबसे खास हैं। आप यहां बने रहने और अपने हक की खातिर लड़ने के लिए मौजूद हैं। आप उज्ज्वल और अलग हैं। आपको उन्हें जीतने नहीं देना चाहिए। वह आगे लिखती हैं कि किसी से बात करें। लोगों तक अपनी बात पहुंचाएं। डायरी पर अपनी बात लिखें या ऑनलाइन किसी से बात करें, लेकिन किसी को खुद पर हावी न होने दें। इन बकवासों को सहन न करें। 

उन्होंने लिखा कि मुझे पता है कि यह सब कुछ कहना आसान है, लेकिन आपको ऐसा करना होगा, आपको ऐसा करने की जरूरत है, कोई न कोई आपकी जरूर सुनेगा। हमें अपनी आगामी पीढ़ी के लिए इस धरती को एक बेहतर स्थान बनाना है और इस खातिर आपस में प्यार और सहिष्णुता बनाए रखें। लोगों संग अच्छा बर्ताव करें, क्योंकि कौन किस मुश्किल दौर से गुजर रहा है, इसका अंदाजा आपको नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।