लाइव टीवी

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा ने की गजब की स्‍केचिंग, क्‍या ड्राइंग देखकर आप बता सकते हैं उनका नाम?

Updated Sep 21, 2021 | 00:01 IST

Sketching By Bollywood Actress: सोशल मीडिया पर एक स्केच काफी वायरल हो रहा है जो बॉलीवुड की हसीन अदाकारा ने बनाया है। क्या आप इस स्केच को देखकर आर्टिस्ट का नाम बता सकते हैं? 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
तस्वीर को देखकर पहचानें, कौन है इसका आर्टिस्ट?
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह स्केच।
  • बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ने की है यह स्केचिंग।
  • स्केचिंग देखकर पता लगाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम।

Guess the name of Bollywood Actress who have done this Sketching: अदाकारी से दूर बॉलीवुड की कई हस्तियां कलाकारी में भी माहिर हैं। समय-समय पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने दर्शकों के सामने अपनी कला का प्रदर्शन किया है। कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज डांस में वहीं कुछ सेलिब्रिटीज सिंगिंग में माहिर हैं। इसी बीच बॉलीवुड की एक हसीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें उनकी खूबसूरत कला को देखा जा सकता है। बॉलीवुड की इस जानी-मानी अदाकारा ने कोरे कागज पर अनिमे (Anime) बनाया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन क्या आप इन तस्वीरों को देखकर यह बता सकते हैं कि किस बॉलीवुड अदाकारा ने यह बनाया है?

इस बाॅलीवुड अदाकारा ने की स्केचिंग 

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिसमें अनिमे (Anime) स्केचिंग को देखा जा सकता है। यह स्केचिंग कोई आम स्केचिंग नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा की है जो कई पॉपुलर फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि यह स्केचिंग किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी (Disha Patani) की है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए दिशा पाटनी ने बताया कि वह घर बैठे-बैठे अपनी हॉबी पर फोकस कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि आने वाले समय में वह अपनी स्केचिंग को और बेहतरीन बनाने की उम्मीद में हैं। 

फैंस के बीच छाई यह तस्वीरें 

जब से दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपने हिडेन टैलेंट की झलक दिखाई है, तब से यह तस्वीरें उनके फैंस के बीच छा गई हैं। उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई फैंस ने उनकी कला की तारीफ की है और उन्हें आगे बढ़ने के लिए हौसला दिया है।

वहीं, कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की चुटकी भी ली है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह कहा कि 'यह ड्राइंग मैं दूसरी में बनाता था'। वहीं, दिशा के सपोर्ट में उनके कई फैंस भी सामने आए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।