लाइव टीवी

खूबसूरती बढ़ाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया अपना ये हाल, नौकरानी ने बताया था घरेलू नुस्खा - पहचानों कौन?

Updated Jun 01, 2020 | 13:55 IST

Bollywood Actress DYA Body Pack: एक्ट्रेस ने घर पर रहकर पूरी बॉडी को खूबसूरत बनाने के लिए नया पैतरा अपनाया है। फैन्स देखकर एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिरी उन्होंने ये क्या कर लिया...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड एक्ट्रेस।
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेसेस लॉकडाउन में अपनी खूरसूरती में और निखार लाने के लिए कई घरेलु निस्खे आजमा रही हैं।
  • एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी घर पर नया नुस्खा आजमाया है जिसे देखकर फैन्स शॉक्ड रह गए हैं। 

आमजन से लेकर सेलिब्रिटी तक इन दिनों लॉकडाउन में घर पर रहकर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। कुछ इस बीच अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं तो कुछ कुकिंग, सिंगिंग जैसी कई नई चीजें सीख रहे हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी है जो इस बीच अपनी खूरसूरती में और निखार लाने के लिए कई तरह से घरेलु निस्खे आजमा रही हैं। हाल ही में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी घर पर फ्री टाइम में खूबसूरती बढ़ाने का नया नुस्खा आजमाया है जिसे देखकर फैन्स शॉक्ड रह गए हैं। 
इस एक्ट्रेस ने घर पर रहकर अपनी पूरी बॉडी को खूबसूरत बनाने के लिए ये नया पैतरा अपनाया है। तस्वीरों में आप भी देख करते हैं कि एक्ट्रेस इसे आजमाने के बाद कितनी अजीब दिख रही हैं। यहां तक कि फैन्स भी उनसे ये सवाल पूछ रहे हैं कि आखिरी उन्होंने ये क्या कर लिया है? 


नौकरानी ने एक्ट्रेस को दी थी सलाह
वैसे क्या आप पहचान पा रहे हैं ये एक्ट्रेस कौन है? ये बॉलीवुड अदाकारा एली अवराम हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए नया पैतरा आजमाया है। खूबसूरती और स्किन ग्लो का ये नया नुस्खा बीटरूट है। जी हां, एली अवराम ने अपनी पूरी बॉडी पर चुकंदर का रस लगाया है। पहले एली ने अपने चेहरे पर चुकंदर का रस लगाया था लेकिन फिर नौकरानी की सलाह पर उन्होंने पूरी बॉडी पर इसे लगा लिया। एली अवराम का ये रूप देखकर नौकरानी भी उनको एलियन बुलाने लगी।  


बोल्ड लुक से चर्चा में रहती हैं एली अवराम
बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। एली अवराम अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन बिकिनी तस्वीरों में एली का हमेशा बेहद हॉट लुक दिखाई देता है। आपको बता दें, एली अवराम आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आईं थी, इस फिल्म में वो अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं।


बिग बॉस में नजर आ चुकीं एली अवराम
एली अवराम ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था। इस शो में वो टूटी-फूटी हिंदी बोलती नजर आती थी। जिसकी वजह से बाकी कंटेस्टेंट के साथ सलमान खान भी उनकी हिंदी का खूब मजाक उड़ाते हुए मस्ती-मजार करते थे। हालांकि सलमान की वो पसंदीदा कंटेस्टेंट में से थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।