लाइव टीवी

Ileana D'Cruz Hot photos: जब इलियाना डिक्रूज ने अपनी कातिल अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना, देखें ये हॉट फोटोज

Updated Jan 30, 2021 | 07:28 IST

Ileana D'Cruz Hot photos: इलियाना डिक्रूज कई मर्तबा अपना हॉट एंड बोल्ड अवतार फैंस को दिखा चुकी हैं। उन्होंने ये दिलकश तस्वीरें खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं। हालांकि, इलियाना जब भी अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो वो आते ही धमाल मचाने लगती है। एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके इस प्लेटफॉर्म पर 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं (1 करोड़ 30 लाख) हैं। इलियाना कई बार अपना हॉट एंड बोल्ड अंदाज फैंस को दिखा चुकी हैं। एक्टेस की ये दिलकश तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं और फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थकते। इलियाना बिकिनी में भी चिल करते हुए नजर आती हैं। वह बोल्ड फोटो से गुरेज नहीं करतीं।

इलियाना डिक्रूज ने बड़े पर्दे पर अपना एक्टिंग करियर साल 2006 में 'देवादासु' फिल्म से शुरू किया था। यह एक तेलुगु फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया। साथ ही वह दो बार तमिल और एक मर्तबा कन्नड़ी फिल्म में दिखाई दीं। इलियाना ने बॉलीवुड में डेब्यू 'बर्फी' फिल्म से किया था, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ी भी थे लेकिन इलियाना अपनी छाप छोड़ने में सफल रही थीं। यह एक हिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद इलियाना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देथा। वह अब तक रुस्तम, मुबारकां, रेड और पागलपंती जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इन फिल्मों का नाम है 'द बिग बुल' और 'अनफेयर एंड लवली'। लियाना 'द बिग बुल' में जहां अभिषेक बच्चे के अपजोटि होंगी वहीं 'अनफेयर एंड लवली' में एक्ट्रेस के रणदीप हुड्डी दिखेंगे। बता दें कि 'द बिग बुल' में 1990 के दशक में स्टॉक-मार्केट को प्रभावित करने वाले ब्रोकर हर्षद मेहता की कहानी दिखाई जाएगी। दूसरी तरफ,  'अनफेयर एंड लवली' एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है जो भारत में गोरी त्वचा के प्रति लोगों के जुनून को दर्शाएगी। हरियाणा की पृष्ठभूमि पर सेट की गई यह फिल्म एक ऐसी सांवली लड़की की कहानी है, जिसे भारतीय समाज में रंगभेद के चलते प्रताड़ित किया जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।