लाइव टीवी

बच्चे के 'आंटी' कहने पर भड़कीं स्वरा भास्‍कर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Updated Nov 05, 2019 | 17:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

स्‍वरा भास्‍कर एक नई कंट्रोवर्सी में फंस गई हैं। उन्‍होंने एक कॉमेडी शो पर अपना पुराना क‍िस्‍सा शेयर क‍िया। इसके बाद से उनको ट्रोल क‍िया गया और साथ ही उनके ख‍िलाफ श‍िकायत भी दी गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Swara Bhaskar

स्‍वरा भास्‍कर एक नई कंट्रोवर्सी में फंस गई हैं। उन्‍होंने एक कॉमेडी शो पर अपना पुराना क‍िस्‍सा शेयर क‍िया। इसके बाद से उनको ट्रोल क‍िया गया और साथ ही उनके ख‍िलाफ श‍िकायत भी दी गई है। 

अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिर से विवादों में आई गई हैं। महज चार साल की उम्र के बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के चलते लोगों ने स्वरा को आड़े हाथों ले लिया है। हाल ही में 'सन ऑफ एबिश' चैट शो में स्वरा आई हुई थीं और इसी शो का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसके चलते स्वरा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

वीडियो में स्वरा को एक बाल कलाकार के लिए असंवेदनशील टिप्पणी करते हुए देखा जा रहा है जिनके साथ स्वरा फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में कई विज्ञापनों में काम भी कर चुकी हैं। दरअसल, स्वरा इस वजह से भड़क गईं, क्योंकि बच्चे ने उन्हें 'आंटी' कहकर बुलाया था।

वीडियो क्लिप में, स्वरा शो के होस्ट के साथ अपने शूटिंग की एक घटना को याद करते हुए कहती हैं कि किस तरह से एक बार वह शूट के दौरान निराश हो गई थीं जब उन्हें इस बच्चे ने 'आंटी' कहकर बुलाया था। स्वरा के मुताबिक, उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था। स्वरा ने यह भी कहा कि वह बच्चा वाकई में बेहद दुष्ट था।

वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई और मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैगस्वराआंटी ट्रेंड करने लगा। आईबीटाइम्स के मुताबिक, एक एनजीओ-कानूनी अधिकार संरक्षण फोरम ने कथित तौर पर स्वरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज कराया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।